National Herald Case: ED से राहुल गांधी ने लिया मोतीलाल वोरा का नाम, वीडी शर्मा ने कही बड़ी बात
Advertisement

National Herald Case: ED से राहुल गांधी ने लिया मोतीलाल वोरा का नाम, वीडी शर्मा ने कही बड़ी बात

National Herald Case - नेशनल हेराल्ड घोटाले के आरोप में ईडी की पूछताछ में राहुल गांधी द्वारा मोतीलाल वोरा का नाम दिए जाने पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने निशाना साधा है.

National Herald Case: ED से राहुल गांधी ने लिया मोतीलाल वोरा का नाम, वीडी शर्मा ने कही बड़ी बात

प्रमोद शर्मा/भोपाल: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नेशनल हेराल्ड ( National Herald Case) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) से लगातार तीसरे दिन बुधवार को करीब आठ घंटे तक पूछताछ की. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड की संपत्ति के यंग इंडियन के अधिग्रहण से संबंधित सभी लेनदेन कांग्रेस के पूर्व कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा (Motilal Vora) ही देखते थे. उनके इस बयान पर अब एमपी बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने निशाना साधा है.

गांधी परिवार ने दी स्वीकारोक्ति
वीडी शर्मा ने कहा कि देश के अंदर इतने बड़े दल के नेता द्वारा स्वीकारोक्ति देना कि ये हुआ है. हमने नहीं किया मोतीलाल वोरा ने किया. जो आरोप आपके ऊपर लगे हैं, ईडी ने जिन आरोपों पर आप से पूछताछ की है आपने स्वीकारोक्ति दी है. वोरा जी कौन थे, आप के ही सिपहसालार थे, इसलिए राहुल गांधी ने स्वीकारोक्ति दी है.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में 'अग्निपथ प्रवेश योजना' का विरोध, छात्रों ने किया उग्र प्रदर्शन

देश को गुमराह कर रहे हैं राहुल गांधी
राहुल गांधी पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि आज देश देख रहा है कि आपने स्वीकार कर लिया है. दूसरी तरफ कह रहे थे कि ईडी पॉलिटिकल तरीके से हमारे ऊपर आक्रमण कर रही है. स्वीकारोक्ति के बाद आरोप सिद्ध हो चुके हैं. आप किसी पर टाल नहीं सकते. इस घोटाले में जितने ट्रांजैक्शन हुए वह वोरा जी अपने साथ ले गए या गांधी परिवार के पास गए. सरकार और ईडी गंभीरता से जांच कर रही है.

राहुल गांधी ने क्या कहा था
बता दें ED ने राहुल गांधी से एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (AJL) और उसकी मालिकाना हक रखने वाली कंपनी यंग इंडियन से जुड़े फैसलों में उनकी भूमिका के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड की संपत्ति के यंग इंडियन के अधिग्रहण से संबंधित सभी लेनदेन कांग्रेस के पूर्व कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा (Motilal Vora) ही देखते थे.

LIVE TV

Trending news