खराब सड़क की वजह से घायल हुआ शख्स, गडकरी ने कराई रोड बनाने वाली कंपनी पर FIR
Advertisement

खराब सड़क की वजह से घायल हुआ शख्स, गडकरी ने कराई रोड बनाने वाली कंपनी पर FIR

केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने बैतूल नागपुर-नेशनल हाइवे 47 पर हुए एक हादसे की शिकायत के बाद हाईवे अथॉरिटी को इस पर कार्रवाई के निर्देश दिए है.

2 अक्टूबर को NH-47 की खराब सड़क होने पर घायल हो गए थे राजेंद्र उपाध्याय

इरशाद हिंदुस्तानी/ बैतूल: केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने बैतूल नागपुर-नेशनल हाइवे 47 पर हुए एक हादसे की शिकायत के बाद हाईवे अथॉरिटी को इस पर कार्रवाई के निर्देश दिए है. छिन्दवाड़ा जिले के पांढुर्ना थाने में इस मामले में सड़क निर्माण कम्पनी ओरिएंटल एस्ट्रक्चर इंजीनियरिंग के खिलाफ लापरवाही बरतने की एफआईआर भी की गयी है.

बैतूल के आमला निवासी अधिवक्ता राजेंन्द्र उपाध्याय का वाहन पिछले 2 अक्टूबर को नेशनल हाइवे 47 पर पांढुर्ना थाना इलाके के हिवरा गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. अपनी मां लीलाबाई और भाई अरविंद का नागपुर से इलाज करवाकर कार से लौट रहे थे. तभी उनकी कार खराब सड़क होने पर अनियंत्रित होकर पलट गई थी. रात करीब 9 बजे हुए इस हादसे के दौरान ही एक-एक कर तीन कारें उसी जगह हादसे का शिकार हुईं. इस दुर्घटना में राजेंद्र समेत उनकी मां और भाई को चोट आई.

हिंदू धर्म के उत्थान की वकालत में उतरीं साध्वी प्रज्ञा, शाहरुख खान को भी दी थी धमकी

नितिन गडकरी ने भेजा मेल
इस मामले में उन्होंने परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, एनएचएआई के अधिकारियों, निर्माण कम्पनी, कलेक्टर, एसपी समेत कई अधिकारियों को शिकायत की थी. इस पर संज्ञान सिर्फ मंत्री नितिन गडकरी ने लिया. उन्होंने राजेन्द्र की पूरी शिकायत को एनएचएआई के चेयरमेन को भेजते हुए आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए. मंत्री के निजी सचिव आईएएस संकेत भोंडवे ने राजेन्द्र को मेल भेजकर की गई कार्रवाई से अवगत कराया है.

ओरिएंटल कंपनी के खिलाफ FIR
इस मामले में राजेंद्र उपाध्याय की शिकायत पर पांढुर्ना थाने की हिवरा पुलिस चौकी में सड़क निर्माण कम्पनी ओरिएंटल के खिलाफ धारा 33, 427 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news