100 पुलिसकर्मी जुटे, 1 हजार फ्लैट्स की तलाशी, 2 दिन बाद भी नहीं मिली लापता 5 साल की बच्ची
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2447136

100 पुलिसकर्मी जुटे, 1 हजार फ्लैट्स की तलाशी, 2 दिन बाद भी नहीं मिली लापता 5 साल की बच्ची

Madhya Pradesh News: भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र की मल्टी से दो दिन पहले लापता हुई 5 साल की बच्ची का सुराग अब तक नहीं मिला है. 100 पुलिसकर्मियों की टीम चप्पे-चप्पे की तलाश कर रही है. सीसीटीवी वीडियो खंगाले जा रहे हैं. 1000 से ज्यादा फ्लैट्स की तलाशी ली जा चुकी है. 

100 पुलिसकर्मी जुटे, 1 हजार फ्लैट्स की तलाशी, 2 दिन बाद भी नहीं मिली लापता 5 साल की बच्ची

MP News: राजधानी भोपाल में मंगलवार को लापता हुई 5 साल की बच्ची का सुराग दो दिन बीत जाने के बाद भी नहीं लग पाया है. बच्ची शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजपेई नगर की मल्टी से मंगलवार को सुबह करीब 12 बजे से अपनी मल्टी से गायब हो गई थी. वह अपनी दादी के साथ घर पर अकेली थी. गायब होने से पहले वह मल्टी के ही अन्य फ्लैट में किताब लेने गई थी. तभी से बच्ची ला पता है. हालांकि, मासूम बच्ची के गायब होने के पहले का CCTV फुटेज सामने आया है.

मासूम बच्ची के लापता होने के पहले दादी व मां के साथ आंगनवाड़ी आने-जाने के दो सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं. पहले मासूम को उसकी मां आंगनवाड़ी छोड़ने जाती है उसके बाद दूसरे सीसीटीवी में दादी कुछ देर बाद लेने जाती है. थाना प्रभारी यूपीएस चौहान ने बताया कि पूछताछ में बच्ची की दादी ने कहा वो बच्ची को लेकर मल्टी में अपने फ्लैट में पहुची थी उसके बाद बच्ची किताब लेने मल्टी में ही नीचे दूसरे फ्लैट में गई और लौटी ही नहीं.

100 पुलिसकर्मियों की टीम कर रही तलाश
आस पास के लोगों का कहना है कि नगर निगम की स्मोग मशीन ने बच्ची के गायब होते वक्त धुंवा किया था. अनहोनी की आशंका पर भी जांच व तलाश की. ड्रोन, डॉग स्क्वाड, साइबर व 100 से अधिक पुलिसकर्मी तमाम टीमें बच्ची की तलाश में जुटी हुई हैं. अब तक पुलिस आस पास की मल्टी में भी 1000 से अधिक फ्लैट्स में सर्चिंग कर चुकी है. बच्ची के परिवार से पूछताछ घर की सामानों की तलाशी ली गई.

नाले और पानी की टंकी की भी तलाशी
अनहोनी की आशंका के चलते मल्टी के पास नाले, पानी की टंकी अन्य जल स्रोतों में भी छानबीन की गई. बच्ची के गायब होने के बाद पुलिस ने अपहरण की धारा में प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है और जांच व तलाश कर रही है. इसके अलावा मल्टी के आस-पास रहने वाले सभी लोगों के पूछताछ की जा रही है.

भोपाल से राहुल राठौर की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news