MP Political News: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में इन दिनों बयानों की सिलसिला जारी है. भाजपा नेता (MP BJP Leader) कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) की एक बैठक में दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) व कमलनाथ (Kamal Nath) को दिए बयान पर कांग्रेस (MP Congress) की ओर से प्रतिक्रिया आने लगी है. अपने नेताओं को जासूस और बुढ़ऊ बताए जानें पर भड़कीं नूरी खान (Noori Khan) ने उनकी तुलना जानवर से कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक दम से भड़की महिला नेता
भोपाल में शुक्रवार को हुई भाजपा कार्यसमिति की बैठक में कैलाश विजयवर्गीय द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह व कमलनाथ को जासूस और 75-75 साल के बुढ़ऊ बताया गया था. मामले में कांग्रेस महिला उपाध्यक्ष नूरी खान ने ट्वीट कर उनपर निशाना साधा है. नूरी खान ने कैलाश विजयवर्गीय की तुलना पशुओं के चेहरे से की है.


ये भी पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को कहा 75-75 साल के बुढ़ऊ VIDEO


नूरी खान ने क्या कहा?
ट्वीट करते हुए नूरी खान ने लिखा 'उम्र होने पर भी दोनों के चेहरे पर गजब की रौनक है. लेकिन, कैलाश जी आप जो खुद को जवान समझ रहे हो. कभी आईना गौर से देखना. आपका चेहरा पशुतुल्य हो गया है. मुझे ये भी बताने की जरूरत नहीं है की मैंने आपकी तुलना कौन से पशु से की है. तस्वीर में साफ दिख रहा जरा फेस योगा करिए आराम मिलेगा'.



क्या कहा कैलाश विजयवर्गीय ने?
कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए थे. यहां वो अपना भाषण देते हुए बोले ' कांग्रेस के बारे में क्या कहूं, कांग्रेस के दो जासूस बोलूं, बुढऊ बोलूं... क्या बोलूं घूम रहे हैं... 75-75 साल की उम्र है. जब वो चलते है, खाली चाल ही देख लो.. कमलनाथ जब चले तो उसका वीडियो निकाल लेना, और शिवराज जी चले उनका वीडियो निकाल लेना. आपको स्पीड से पता चल जाएगा कि बीजेपी कितनी तेज है.'


कांग्रेस आईं और प्रतिक्रियाएं
मामले में कांग्रेस की ओर से और भी नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस नेता सैयद जाफर ने लिखा 'कैलाश जी आपने जिस भाषा का इस्तेमाल किया यह सिर्फ कमलनाथ जी की बात नहीं है यह के समूचे बुजुर्ग वर्ग का अपमान है. आपकी पार्टी ने अपने वरिष्ठ बुजुर्ग नेताओं की क्या स्थिति कर रखी है किसी से छुपा नहीं है. बीजेपी चाल चरित्र चेहरे और संस्कारों की बात करती है संघ से आप संस्कारों की शिक्षा लेते हैं यही शिक्षा लेते हैं.'



आगे सैयद जाफर ने लिखा 'क्या आपके बेटे को भी आपने क्या संस्कार दिए हैं. यह सब जानते हैं कैसे बैट बल्ला चलाता है. खबरदार जो आपने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ आगे से ऐसी टिप्पणी की तो हम भी संस्कार भूल जाएंगे और ऐसी अशोभनीय टिप्पणीयों के लिए आप को करारा जवाब देंगे'.


Misbehav With Snake: सांप के बच्चों से शैतानी कर रहा था शख्स, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा