पंडित धीरेंद्र शास्त्री की सरकार से मांग, 'भारत में केवल दो ही जातियां होनी चाहिए'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2471582

पंडित धीरेंद्र शास्त्री की सरकार से मांग, 'भारत में केवल दो ही जातियां होनी चाहिए'

Dhirendra Krishna Shastri: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अब सरकार से नई मांग की है. उनका कहना है कि भारत में अब विकास होना बहुत जरूरी है. 

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बड़ा बयान

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने नवरात्रि में मोन व्रत रखा था, लेकिन नवरात्रि के बाद अब उन्होंने अपना मौन व्रत खोलते हुए बागेश्वर धाम में दिव्य दरबार लगाया. इस दौरान बड़ी संख्या में उनके भक्त बागेश्वर धाम पहुंचे. इस दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने सरकार से नई मांग की है. उन्होंने कहा कि अब भारत में दो ही जातियां होनी चाहिए. सरनेम तो सबके रहेंगे. लेकिन अब सरकार को दो ही जातियां बनानी चाहिए. क्योंकि भारत के विकास के लिए यह बहुत जरूरी है. 

बागेश्वर धाम में लगा है दिव्य दरबार 

बागेश्वर धाम में लगे दिव्य दरबार के दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा 'अब भारत की गली गली में केवल बजरंग बली की चलेगी, अगर तुम राम के नहीं तो किसी काम के नहीं. उन्होंने कहा की हमने 9 दिनों तैयारी कर ली है की अब भारत में जात पात, ऊंच नीच, छुआ छूत, भेद भाव को मिटाना है, सर नेम तो सबके रहेंगे लेकिन अब सरकार को दो जातीय बनानी चाहिए अमीर की और गरीब की. ताकि भारत का विकास हो सके, ताकि गरीबों के साथ अन्याय और अत्याचार न हो. गरीबों का स्तर उठाना है.'

ये भी पढ़ेंः MP के इन 27 जिलों में फिर एक्टिव हुआ मानसून! गरज-चमक के साथ बारिश के आसार

हिंदू राष्ट्र पर भी कही बड़ी बात

इस दौरान पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एक बार फिर हिंदू राष्ट्र पर भी बड़ी बात कही. उन्होंने कहा 'भारत में वर्तमान में हो रहे अंधविश्वास को इसी बल पर रोका जा सकता है, कोई भी सरकार काम नहीं करेगी अब तुम्हे खुद सरकार बनना पड़ेगा, केवल बागेश्वर बाबा हिन्दू राष्ट्र नहीं बना पाएंगे अब भारत के प्रत्येक युवा भाई बहन को बागेश्वर बाबा बनना पड़ेगा तभी हिंदूराष्ट्र बनेगा.' बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदू राष्ट्र पर बयान दिया हो. इससे पहले भी वह कई बार इस मुद्दे पर बयान देते रहे हैं. 

नवरात्रि में मौन व्रत पर थे पंडित धीरेंद्र शास्त्री 

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री नवरात्रि में मौन व्रत पर थे. इस दौरान उन्होंने कही की यात्रा भी नहीं की थी और बागेश्वर धाम में ही साधना की थी. लेकिन नवरात्रि का उत्सव पूरा होने के बाद उन्होंने अपना मौन व्रत खोला और दिव्य दरबार लगाना शुरू किया. पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. 

ये भी पढ़ेंः MP में देर रात चली तबादला एक्सप्रेस, इन जिलों के SP बदले, सुबह उठे तो हुआ ट्रांसफर

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news