कैसे रोक सकते हैं ओडिशा जैसे हादसे? पंडोखर सरकार ने बता दिया उपाय, जानें क्या कहा?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1730282

कैसे रोक सकते हैं ओडिशा जैसे हादसे? पंडोखर सरकार ने बता दिया उपाय, जानें क्या कहा?

इंदौर में गुरुवार को पहुंचे पंडोखर सरकार ने ओडिशा रेल हादसे और धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर बड़ा बयान दिया है. पंडोखर सरकार सांवेर में 3 दिन दिव्य दरबार लागएंगे.

कैसे रोक सकते हैं ओडिशा जैसे हादसे? पंडोखर सरकार ने बता दिया उपाय, जानें क्या कहा?

Pandokhar Sarkar In Indore/शिव शर्मा: मध्य प्रदेश में आगामी चुनाव की उठापटक के बीच गुरुवार को इंदौर पहुंचे पंडोखर सरकार ने ओडिशा ट्रेन हादसे को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होने कहा- 'मुझे किसी एजेंसी में नियुक्त करवा दो, उड़ीसा जैसे हादसों की पहले ही चेतावनी दे सकता हूं'. ये तो प्रकृति का नियम है. संसार के चक्र को टाला नहीं जा सकता, पर इशारा किया जा सकता है. बताया जा सकता है. सावधान किया जा सकता है.  

पंडोखर सरकार ने ने हिन्दू राष्ट्र पर कहा कि भारत पहले से ही हिन्दू राष्ट्र है. अब राम राज्य बनाने का वक्त आ गया है. उन्होंने देश में बढ़ रहे अंधविश्वास पर कहा कि आपके पास दो आंखें हैं, जब तक आप लोग खुद का दिमाग नहीं लगाओगे जब तक सक्रिय नहीं होगे. वहीं बिना नाम लिए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार ने कहा कि आज देश मे 506 पर्चे बनाने वाले हैं, जिसमे से 200 लोगों की सूची मेरे पास है. मैं आपको सिखा कर जाता हूं. आप पर्चे बनाने लग जाओगे. 

पर्चे लिखते हुए वीडियो बनाओ, सब पता चल जाएगा: पंडोखर सरकार
पंडोखर सरकार यहीं नहीं रुके उन्होंने बिना नाम लिए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बारे में कहा कि अंधविश्वास को खत्म करने के लिए पर्ची लिखते हुए ऊपर से वीडियो बनाओ. एक मिनट लगेगा. सब पता चल जाएगा. मैं खुली चुनौती दे रहा हूं. ये सब गायब हो जाएंगे. उन्होंने बताया कि वे 7 दिन से सोए नहीं है और 10 हजार पर्चे एडवांस में लिखकर आए हैं. इन लोगों ने साधना नहीं की है. जप नहीं किया है. ये लोग सिर्फ औरा बनाकर चमत्कार दिखा रहे हैं.

Viral Video: लड़की के कान में घुसा जहरीला सांप, फिर इस तरह निकाला गया...

यहां दरबार लगाएंगे पंडोखर सरकार
पंडोखर सरकार आगामी 3 दिन अपना दिव्य दरबार मंत्री तुलसी सिलावट की विधानसभा सांवेर में आयोजित करने जा रहे हैं. इस पर बोले कि मुझे राजनीति से कोई लेना देना नहीं है. युवा अध्यात्म और मंदिर की ओर आ रहे हैं. युवाओं को ही अपनी संस्कृति को संभालना है. आगामी विधानसभा चुनाव के परिणामों पर बोले मध्य प्रदेश का चुनाव हो या उत्तर प्रदेश का जो हमसे पूछने आएगा उसे बता देंगे किसका पडला भारी है.  

Trending news