लड़ते हुए सांड दुकान में घुसे तो घायल हुआ दुकानदार, CCTV में कैद हुआ हादसा
Advertisement

लड़ते हुए सांड दुकान में घुसे तो घायल हुआ दुकानदार, CCTV में कैद हुआ हादसा

मध्‍य प्रदेश की नागदा नगर पालिका की बड़ी लापरवाही सामने आई है. वह आवारा पशुओं पर कंट्रोल नहीं कर पा रही है. इसी से जुड़ा हुआ एक मामला सामने आया है जब शहर के नमकीन व्यापारी पर एक सांड ने हमला कर द‍िया. ये घटना CCTV फुटेज में कैद हुई. 

दुकान में घुसा सांड.

राहुल स‍िंह राठौड़/उज्जैन: मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन ज‍िले में दुकान पर एक बैठे दुकानदार पर दो सांडों ने हमला कर द‍िया. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. इस घटना में दुकानदार को मामूली चोटें भी आईं. इस मामले में नागदा नगर पालि‍का का प्रशासन भी जनता के न‍िशाने पर है क‍ि यहां पर आवारा पशुओं पर कोई न‍ियंत्रण नहीं हो पा रहा, ज‍िसकी वजह से इस तरह के हादसे सामने आ रहे हैं.  

आवारा पशुओं से परेशान जनता 
उज्‍जैन जिले के नागदा तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आवारा पशुओं से आम जन काफी परेशान है. बावजूद उसके नगर पालिका का कोई कंट्रोल आवारा पशुओं पर नहीं है. आए दिन आवारा पशुओं की वजह से रहवासी व राहगीर हादसे का शिकार होते रहते है. 

दो सांड लड़ते हुए दुकान में घुसे
ऐसा ही एक मामला बीती रात शहर के कोटा फाटक क्षेत्र में एक नमकीन व्यापारी की दुकान से सामने आया जहां दो सांड आपस में लड़ते हुए दुकान में घुस गए. घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी में नजर आ रहा है क‍ि क‍िस तरह सांड लड़ते हुए दुकान के अंदर घुस गए. 

व्‍यापारी भी हो गया चोट‍िल 
गनीमत रही क‍ि इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. दुकान पर मौजूद व्‍यापारी को मामूली चोट आई हैं. बमुश्किल सांड को दुकान के बाहर किया गया. अब घटना के बाद भी नगर पालिका आवारा पशुओं को किसी स्थान पर छोड़ उनके खाने पीने की व्यवस्था नहीं कर पाती है तो किसी दिन बड़ा हादसा हो सकता है. 

दो बाघों से युवक का हुआ सामना, घायल हुआ तो पेड़ पर चढ़कर बचाई जान

 

Trending news