Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2481157
photoDetails1mpcg

साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह किसे होगा धन लाभ और किन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें वीकली राशिफल

Weekly Horoscope 21 October to 27 October 2024: 21 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक का सप्ताह कई राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. अक्टूबर महीने के चौथा सप्ताह में कई शुभ योग बन रहे हैं, जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा. 

1/12

मेष राशि वालों के लिए ये सप्ताह खुशियां लेकर आएगा, नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को मन मुताबिक नौकरी मिल सकती है, बिजनेस में भी गति की संभावना दिख रही है. 

2/12

वृषभ राशि वालों के लिए ये सप्ताह बीते हुए सप्ताह से ज्यादा अच्छा हो सकता है. बीते कई दिनों से जिस काम के लिए प्रयासरत हैं वो इस सप्ताह में पूजा हो सकता है. 

3/12

मिथुन मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह गुडलेकर लेकर आ सकता है, पत्नी से प्रेम मिलेगा, जीवन साथी की तलाश खत्म होगी, कहीं लंबी यात्रा पर घूमने जा सकते हैं. 

4/12

कर्क राशि वालों के लिए ये सप्ताह मिला- जुला हो सकता है, कहीं पर यात्रा का प्लान बना सकते हैं, हालांकि वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की जरूरत है, घर में किसी का आगमन हो सकता है. 

5/12

सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह किसी भी कार्य में जल्दबाजी करने की बजाय उसे बहुत सोच-समझकर करने की आवश्यकता रहेगी. इस राशि के जातक सावधानी पूर्वक ये हफ्ता निकालें  

6/12

कन्या राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह अच्छा रहने वाला है.  किसी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में उन्नति मिलेगी. इस सप्ताह आलस्य आपको परेशान कर सकता है. धन के लेनदेन में विशेष सावधानी रखें. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा.

7/12

तुला राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह फलदायी रहने वाला है. आपको सम्मानित किया जा सकता है. नौकरीपेशा लोगों के लिए अतिरिक्त आय के नए स्रोत बनेंगे. जीवनसाथी के साथ तीर्थ यात्रा पर जाने का सौभाग्य प्राप्त होगा. परिवार में प्रेम और सामंजस्य बना रहेगा. 

8/12

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है. पूरे सप्ताह आपको खुशियों मिलेंगी. अचानक किसी चीज आपका ज्यादा खर्च हो सकता है. ऐसे में व्यवस्थित बजट रखें. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

9/12

धनु राशि के जातकों को इस सप्ताह धैर्य से काम लेना होगा.  आपका मन अशांत रहेगा.  इस सप्ताह यात्राओं को टाल दें तो बेहतर होगा. नौकरीपेशा लोगों को खुद को साबित करने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है.

10/12

मकर राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सुखद रहेगा.  नौकरीपेशा लोगों को शुभ समाचार मिलेगा. वरिष्ठ जनों को सम्मानित किया जा सकता है. प्रेम संबंध एवं पारिवारिक मामलों के लिए यह सप्ताह शुभ रहने वाला है.

11/12

कुंभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. कारोबारियों को थोड़ा उतार-चढ़ाव देखना पड़ सकता है. धन के लेनदेन में विशेष सावधानी रखें. कार्यक्षेत्र में अनुकूलता बनी रहेगी.अधिकारी वर्ग के साथ किसी भी प्रकार की बहस में न उलझें

12/12

मीन राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ है. घर-परिवार में मांगलिक कार्य होंगे. नौकरीपेशा लोगों की तरक्की होगी. जीवनसाथी के साथ तीर्थ यात्रा पर जाने का सौभाग्य प्राप्त होगा. किसी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है.