Advertisement
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: आज इन 4 राशि वालों की रहेगी चांदी, जानिए आज का राशिफल

 

Today Horoscope 07 June 2023: आज  07 जून को बुधवार का दिन है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, क्या आपकी किस्मत देगी साथ या होना पड़ेगा परेशान? आइए जाते हैं क्या कहते हैं आपकी राशि के किस्मत के सितारे...

मेष

1/12
मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं.

 

वृष

2/12
वृष

मित्रों का सहयोग मिलेगा. धर्म कर्म में मन लगेगा. समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

 

कर्क

4/12
कर्क

आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. क्रोध को काबू में रखें.

 

सिंह

5/12
सिंह

आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. शाम को दोस्तों के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. जीवनसाथी के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

 

कन्या

6/12
कन्या

आज का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. परिवारजनों का साथ मिलेगा. समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. 

 

तुला

7/12
तुला

व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा.  राजनीति से जुड़े जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. गुस्से को काबू में रखें.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. माता पिता का सहयोग मिलेगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. व्यवसाय से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ होगा.

 

धनु

9/12
धनु

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. घर परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

 

मकर

10/12
मकर

आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. लंबे समय से अटका हुआ धन वापस मिल सकता है. लव लाइफ बेहतर होगी.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

किसी कार्य के सपंन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. मित्रों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

 

मीन

12/12
मीन

आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा. अधूरी इच्छा पूरी होगी.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)