Advertisement
photoDetails1mpcg

'जिंदगी के मुश्किल वक्त में हूं', लिखते हुए काजोल ने डिलीट कर दीं सारी पोस्ट, सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

अभिनेता शाहरुख खान के साथ DDLJ, कुछ कुछ होता है और दिलवाले जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस काजोल  ने आज सभी को उस वक्त हैरान कर दिया. जब उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का ऐलान कर दिया. ये ही नहीं बल्कि उन्होंने अपनी सारी फोटो इंस्टाग्राम से हटा दी. फिर उन्होंने एक फोटो अपलोड कर लिखा कि 'अपनी जिंदगी से सबसे मु्श्किल ट्रायल को फेस करने जा रही हूं.

1/9

अभिनेता शाहरुख खान के साथ DDLJ, कुछ कुछ होता है और दिलवाले जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस काजोल  की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं.

2/9

अभिनेत्री काजोल देवगन के इंस्टाग्राम पर 14.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनकी पर्सनल लाइफ के अपडेट देखने के लिए बेताब रहते हैं.

3/9

इस बीच अचानक आज उन्होंने अपने एक पोस्ट से सभी को झटका दे दिया है.

4/9

दरअसल काजोल ने कुछ देर पहले एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का ऐलान कर दिया है. 

 

5/9

इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड की गई सारी तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया है. जिसके बाद  फैंस उनसे सवाल पूछने लगे हैं. 

6/9

कुछ देर पहले काजोल देवगन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं.'

7/9

काजोल ने जो तस्वीर शेयर की गई है. इसमें लिखा गया है, 'अपनी जिंदगी से सबसे मु्श्किल ट्रायल को फेस करने जा रही हूं. गौरतलब है कि इस पोस्ट के अलावा एक्ट्रेस ने बाकी सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए हैं.  

 

8/9

इस पोस्ट के आने के बाद अब लगातार ही उनके अकाउंट पर फैंस की काफी प्रतिक्रिया आ रही हैं.

9/9

बता दें, काजोल आखिरी बार फिल्म सलाम वेंकी में नजर आई थीं, जिसकी चर्चा जोरों पर हुई थी.