Advertisement
photoDetails1mpcg

Ali Faizal Richa Chadda: ऋचा-अली ने दिया यूनिक वेडिंग इनविटेशन, फैन्स बोले आग लगा दी

Ali Faizal Richa Chadda Unique wedding invitetion: अली फैजल और ऋचा चड्ढा अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उन्होंने अपनी शादी के लिए युनिंक इनविटेशन दिया है, जिसकी तस्वीर सामने आने के बाद उसके चर्चे होने लगे हैं.

 

1/6

अली फैजल और ऋचा चड्ढा की शादी के न्यौता अब काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने इस तरह से अपनी शादी का निमंत्रण दिया की इसके चर्चे चोरो ओर होने लगे हैं. फैन्स अब उनके मजाकिये लगजे की काफी सराहना भी कर रहे हैं.

2/6

कपल ने अपनी शादी का न्यौता माचिस की डिब्बी के आकार में डिज़ाइन किए गए कार्ड के जरिए दिया है. जिसमें लिखा है - "कपल माचिस".  उस स्केच में ऋचा और अली पारंपरिक परिधानों में साइकिल की सवारी करते हुए नज़र आ रहे हैं. 

3/6

ऋचा और अली ने अपना वेडिंग इनविटेशन अपने सोशल मीडियो हैंडलों पर शेयर किया है, जिसमें वो एक रेट्रो लुक में नज़र आ रहे हैं. अभिनेता जोड़ी ने अपनी शादी का न्योता 'सेव द डेट' डिज़ाइन करने के लिए अपने एक दोस्त से कहा, जिसने रिचा और अली के चेहरे को पॉप आर्ट डिज़ाइन में स्केच किया है.

4/6

अली फैजल और ऋचा चड्ढा 10 सालों रिलेशनशिप में हैं. उनका ये रिश्ता फिल्म "फुकरे" के बाद शुरू हुआ था, जिसमें इन्होने साथ में काम किया था और यही से उनकी प्रेम कहानी भी शुरू हो गयी थी.

5/6

उनकी शादी की बात की जाए तो कपल के "प्री वेडिंग फंक्शन" सितंबर के अंत में दिल्ली के जिमखाना से  शुरू हो जाएंगी. कपल 6 अक्टूबर को मुंबई के एक बंगले में विवाह के के बंधन में बंध जाएंगे. 7 अक्टूबर को मुंबई के ही एक होटल में रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी.

6/6

बता दें अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. दोनों ने जब से शादी की अनाउंसमेंट की है, तब से फैंस के बीच हलचल मची हुई है. दोनों एक दूसरे को काफी टाइम से डेट कर रहे हैं और अब फाइनली अक्टूबर में शादी करने वाले हैं. इनकी शादी को लेकर हर दिन नई जानकारियां सामने आ रही हैं.