Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1773864
photoDetails1mpcg

Swapn Shastra: आपको भी सपने में दिखते हैं भगवान शिव, तो जान लीजिए क्या होता है इसका मतलब

Dream Prediction: स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने आने के कई कारण हो सकते हैं. कहते है कि, व्यक्ति जो भी सपने देखता है वह जीवन में होने वाली  घटनाओं का संकेत होता है. ऐसे मे आइए जानते हैं सपने में भगवान शिव को देखना किस बात की इशारा करता है.

 

1/8

Snake Dream Meaning: स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में कुछ चीजों का दिखना शुभ होता है और कुछ चीजों का दिखना अशुभ. वहीं सावन के इस महीने में सपने में सांप देखने का क्या मतलब होता है आइए जानते हैं.

 

2/8

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में सांप देखना बेहद शुभ माना जाता है. शास्त्रों के अनुसार सपने में सफेद रंग का या भूरे रंग का सांप देखना शुभ माना जाता है. इसका मतलब होता है कि आपको जल्द ही पैसें मिलने वाले हैं. 

 

3/8

सपने में हरे रंग का सांप देखना भी शुभ माना जाता है. इसका मतलब होता है कि आपको जल्द नौकरी में प्रमोशन मिलने वाला है. साथ ही सैलरी बढ़ने का भी संकेत देता है. 

 

4/8

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में खुद भगवान शिव दिखें तो इसका मतलब होता है कि आपके भविष्य पर खुद भोलेनाथ कृपा बरसाने वाले हैं.

 

5/8

सपने में शिवलिंग का दिखना भी काफी शुभ माना जाता है. कहते है कि इसका मतलब होता है कि आपको जल्द ही बड़ा लाभ मिलने वाला है.

 

6/8

स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आपने सांप को पकड़े हुए सपना देखा है तो यह भी बहुत शुभ माना जाता है. मान्यता है कि ऐसा सपना देखने से आपको जीवन में आ रही परेशानियों से छुटकारा मिलने वाला है.

 

7/8

स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आप सपने में सांपों के झुंड को देखते हैं तो यह अच्छा नहीं माना जाता है. कहते हैं कि इसका मतलब होता है कि आप किसी परेशानी में पड़ने वाले हैं. 

 

8/8