Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2378840
photoDetails1mpcg

इतने दिन बाद होगा अगस्त का मंगल गोचर, इन राशि वालों की हो सकती है चांदी!

Mangal Gochar: वैदिक शास्त्र में राशियों का काफी महत्व होता है. दिन के हिसाब से मेष से लेकर मीन राशि वालों की भाग्य रेखाएं तय होती है. ऐसे ही गोचर का काफी महत्व होता है. बता दें कि आने वाले 16 अगस्त 2024 को अगस्त का बड़ा गोचर होगा. इस दिन से मंगल मृगशिरा नक्षत्र में गोचर करेंगे, पं. सर्वेश शास्त्री के मुताबिक मंगल के गोचर करने से इन राशि वालो की चांदी हो सकती है. 

मेष

1/6
मेष

मंगल देव के नक्षत्र परिवर्तन से मेष राशि वालों को काफी ज्यादा लाभ हो सकता है. इन राशि के जातकों के आर्थिक क्षेत्र में बढ़ावा मिल सकता है. इसके अलावा लंबी दूरी पर जा सकते हैं, साथ ही साथ मित्रों से आर्थिक मदद मिल सकती है. किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं. 

मकर राशि

2/6
मकर राशि

16 अगस्त को पड़ने वाले अगस्त माह का सबसे बड़ा गोचर मकर राशि वालों के लिए शुभ हो सकता है. इसमें आपके बिजनेस के क्षेत्र में काफी तरक्की हो सकती है. साथ ही साथ आपकी उम्र भी बढ़ सकती है. अगर आप नौकरी कर रहे हैं तो उसमें भी प्रमोशन का अवसर मिल सकता है. 

वृश्चिक राशि

3/6
वृश्चिक राशि

अगस्त के सबसे बड़े मंगल गोचर में वृश्चिक राशि वालों के लिए भी चांदी हो सकती है. इस राशि वालों की सैलरी में काफी ज्यादा इजाफा हो सकता है. साथ ही साथ अगर किसी काम की शुरुआत करते हैं तो उसमें भी कामयाबी मिल सकती है. 

 

 

 

सिंह राशि

4/6
सिंह राशि

मंगल देव के गोचर करने की वजह से सिंह राशि वालों पर भी हनुमान जी की कृपा हो सकती है. इन राशि वालों का कहीं रूका हुआ काम पूरा हो सकता है. वाणी की मधुरता की वजह से आप लोगों का दिल भी जीत सकते हैं जिसका फायदा आपके सामाजिक राजनीतिक जीवन में हो सकता है.

बरसेगी कृपा

5/6
बरसेगी कृपा

अगस्त महीने के सबसे बड़े गोचर में हनुमान जी की कृपा बरस सकती है. ऐसे में हनुमान जी की पूजा करने से कई सारे लाभ मिल सकते हैं. 

6/6

यहां पर जानकारियां पं. सर्वेश शास्त्री के द्वारा दी गई है. इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप पंडित जी से संपर्क कर सकते हैं.