photoDetails1mpcg

Dream Meaning: रात को दिखते हैं ऐसे डरावने सपने तो हो जाएं सावधान, जानिए वजह

Bad Dream Remedies: स्वप्न शास्त्र के अनुसार सोते वक्त दिखने वाले सपने हमें भविष्य में घटित होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे डरावने सपने के बारे में बता रहे हैं, जिनका दिखना अशुभ होता है. आइए जानते हैं कौन से हैं ये सपने और क्या होता है इसका मतलब...

अंधेरी रात

1/6
अंधेरी रात

यदि आपको रात में सोते वक्त अंधेरी रात दिखाई देती है. तो ऐसा सपना अशुभ माना जाता है. इसका मतलब है आपका भविष्य अंधकारमय होने वाला है और आपको भारी कष्टों का सामना करना पड़ेगा.

नदी या तालाब दिखना

2/6
नदी या तालाब दिखना

यदि आप सपने में नदी या तालाब देखते हैं तो इसका मतलब है कि आप आने वाले दिनों में पेट या लीवर जैसी बीमारी के शिकार हो सकते हैं.

काली बिल्ली दिखना

3/6
काली बिल्ली दिखना

यदि आप सपने में काली बिल्ली देखते हैं तो ये बहुत बुरा संकेत होता है. इसका मतलब है कि आपके साथ आने वाले दिनों में कोई बुरी घटना घटित हो सकती है.

 

सांप दिखना

4/6
सांप दिखना

यदि आप सपने में काला सांप देखते हैं तो इसका मतलब है कि आप मुसीबत में फंस सकते हैं, वहीं अगर सपने में सुनहरे रंग का सांप दिखाई देता है तो इसका मतलब है कि आपके घर पर पितृ दोष है. 

सांड या बैल दिखना

5/6
सांड या बैल दिखना

यदि आपके सपने में सांड या बैल दिखाई देता है तो इसका मतलब है कि आपके साथ कोई अनहोनी हो सकती है.

यात्रा करते हुए देखना

6/6
यात्रा करते हुए देखना

यदि आप सपने में खुद को यात्रा करते हुए देख रहे हैं तो ऐसा सपना बहुत अशुभ होता है. इसका मतलब होता है कि आप दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं, ऐसे में आपको यात्रा करने से बचना चाहिए. (disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

photo-gallery