Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1834096
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: MP में शाह के बयान पर सुरजेवाला का तंज! सोशल मीडिया यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Chunavi Chatbox: मध्य प्रदेश (MP Election 2023) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Chunav) में होने वाले विधानसभा को लेकर सियासी बाजार सज गया है. भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों पार्टियां जनता को साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है. इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने राफेल लड़ाकू विमान की डील को लेकर एमपी में दिए गए अमित शाह के बयान को लेकर उनके ऊपर निशाना साधा है. जिस पर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

1/9

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने राफेल डील को लेकर अमित शाह पर तंज कसा है और मोदी सरकार से इसका जवाब भी मांगा है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसके बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

2/9

एमपी दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधा था, इसी दौरान एक वीडियो की क्लिप कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला पोस्ट किया जिस पर लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया दी. 

3/9

एक यूजर्स ने कमेंट किया कि भाजपा नेता अहंकार के चलते कुछ भी बोल जाते हैं, क्योंकि इन्हें लगता है कि जनता को मूर्ख बना लेंगे. 

4/9

एक कमेंट में लिखा गया कि जैसा कि राहुल गांधी ने कहा था कि चौकीदार ही चोर है. राहुल गांधी की हर बात हर बार सही साबित हुई है. 

5/9

 

एक यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा जो झूठी पार्टी कहा है. 

6/9

एक यूजर्स ने लिखा कि एक समय आपका उदाहरण दिया जाता था लेकिन आप अपने आप को लेकर कहां चले आए हैं. 

7/9

एक यूजर्स ने लिखा कि आप का भयभीत होना वाजिब है मित्र, खुद रंगा बिल्ला की घिग्गी बंध जाती है, इसके अलावा भी उसने बहुत कुछ लिख कर अपनी प्रतिक्रिया दी. 

8/9

एक यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए घोटाले में पूर्व प्रधानमंत्री का भी इशारे इशारे में जिक्र कर दिया. 

9/9

एक यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी कि अब दिग्विजय सिंह की जगह मलखान सिंह ले सकते हैं क्योंकि कांग्रेस को खजाने खत्म करने का डर सता रहा है.