Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1757870
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: CM शिवराज ने 'मायावी कांग्रेस' की गारंटियों का पोस्टर किया जारी, यूजर्स ने बताई सबकी सच्चाई

Chunavi Chatbox: CM शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को PM मोदी के भोपाल दौरे के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कांग्रेस को 'मायावी' कहते हुए उनकी 5 गारंटियों को लेकर निशाना साधा. इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ आ गई. कई यूजर्स ने CM शिवराज का सपोर्ट किया तो कई ने खरीखोटी भी सुनाई. तो आइए देखें कि आखिर क्यों CM शिवराज ने कांग्रेस को मायावी कहा और कैसा रहा लोगों का रिएक्शन-  

1/8

CM शिवराज ने ट्वीट कर कांग्रेस को मायावी करार दिया. उन्होंने ट्वीट किया- 'मायावी कांग्रेस' की '5 गारंटी'- नारी अपमान की गारंटी, भ्रष्टाचार की गारंटी, बिजली गुल और इन्वर्टर की गारंटी, धर्मांतरण और तुष्टिकरण की गारंटी, देशद्रोही शक्तियों को बढ़ावा देने की गारंटी. 

2/8

CM शिवराज के ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट किया- मायावी कांग्रेस की तीसरी गारंटी है बिजली गुल और इन्वर्टर की. इन्होंने बजट में तो बड़े दावे किए थे, लेकिन वास्तविकता यही है कि बिजली की समस्या बढ़ती जा रही है और इन्वर्टरों की कीमतें छवियों के बराबर हो गई हैं. ये केवल भ्रम है, न्याय है नहीं.

3/8

एक यूजर कांग्रेस का सपोर्ट करते हुए शिवराज सरकार को निशाने पर लिया और ट्वीट किया-  कांग्रेस की बात करने वाला कांग्रेस से डरता है क्योंकि लड़ाई लड़ने में कांग्रेस कभी पीछे नहीं हटती है. कांग्रेस फइर से बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और भ्रष्ट शिवराज इस बार भी विधायक खरीदकर मध्य प्रदेश की जनता के मुंह पर कालिख पोत देना? #भ्रष्ट शिवराज. 

4/8

अन्य यूजर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा- भारतीय जनता पार्टी में चोर-लुटेरों की कोई जगह नहीं है. जो लोग गरीबों को लूटते हैं, देश को लूटते हैं, उन लोगों का भी हिसाब लेगी भारतीय जनता पार्टी की सरकार. हमें मोदी जी और शिवराज जी पर पूरा विश्वास और भरोसा है. हर घोटालेबाज को सजा दिलाएंगे. प्रदेश में फिर एक बार आएगी भारतीय जनता पार्टी की सरकार. 

5/8

एक यूजर ने कमेंट किया- देश को लूटने वालों का हिसाब होगा. घोटाले करने वालों का हिसाब होगा. हमारे देश में जितनी भी भ्रष्ट कांग्रेसी हैं, वे मोदी जी की नजरों से बचेंगे नहीं. उनको उनके करमों  का फल जरूर मिलेगा. 

6/8

एक अन्य यूजर ने लिखा- घोटाले की सरकार है. कांग्रेस सरकार जनता का पैसा और देश का पैसा खाकर घोटाले करती है. कांग्रेस का तो इतिहास ही रहा है घोटाला करने का. अगर कांग्रेस के घोटालों की लिस्ट निकाली जाए तो पूरा दिन लगेगा उसको पढ़ने में इतनी तो घोटाले हैं इनके.

7/8

एक यूजर ने तो PCC चीफ कमलनाथ के तस्वीर पर कई घोटाला का नाम लिखा और ट्वीट किया- कांग्रेसियों की चोरी करने की गारंटी. 

8/8

एक यूजर ने CM शिवराज पर उल्टा निशाना साधते हुए उनसे व्यापम घोटाले को लेकर सवाल कर दिया. यूजर ने लिखा- और चौहान साहब, व्यापम के क्या हाल हैं? साले साहब ठीक ठाक?