Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1923524
photoDetails1mpcg

MP Election 2023: कमलनाथ ने दी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं तो यूजर्स ने दिया ये रिएक्शन, देखें किसने क्या कहा

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (MP Election 2023) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Chunav) में होने वाले विधानसभा को लेकर सियासी बाजार सज गया है. कांग्रेस ने कल प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. इसके बाद यूजर्स ने टिकट बंटवारे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जानिए किसने क्या कहा. 

1/9

कमलनाथ के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अपनी जमकर प्रतिक्रिया दी. किसी ने कैंडिडेट के चयन पर सवाल खड़ा किया तो किसी ने प्रत्याशियों को सही बताया. देखिए लोगों की क्या प्रतिक्रिया रही. 

 

2/9

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस पार्टी ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आज अपने 88 प्रत्याशियों दूसरी सूची जारी कर दी है, मैं सभी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं देता हूं, कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी सिर्फ विधायक बनने के लिए खड़े नहीं हो रहे हैं, बल्कि मध्य प्रदेश का भविष्य संवारने के लिए चुनाव के मैदान में उतरे हैं.  आइये आज से हम सब प्राणपण से अपने कर्तव्य में जुट जाएं और मध्य प्रदेश से 18 साल के कुशासन का अंत करने के लिए कमर कस लें, मध्य प्रदेश में प्रचंड बहुमत से कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाएं, जय कांग्रेस विजय कांग्रेस. 

3/9

एक यूजर्स ने लिखा कि खातेगांव से पैराशूट उम्मीदवार उतार दिए हो साहब, पिछले 3 साल से सड़कों पर मजबूती के साथ मनीष चौधरी लड़े और हर मौके पे बीजेपी का मुकाबला किया, आज टिकट का नंबर आया तो मनीष की जगह पैराशूट उतार दिए, ये गलत है साहब, बाकी पार्टी का फैसला सर्वमान्य है. 

 

4/9

एक कमेंट में लिखा गया कि मामा की विदाई शानदार होनी चाहिए. 

5/9

एक कमेंट में लिखा गया कि जय कांग्रेस , विजय कांग्रेस. आपके नेतृत्व में मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ रही है , अग्रिम शुभकामनाएं कमलनाथ जी.

 

6/9

एक कमेंट में लिखा गया कि उन प्रत्याशियों को पीतांबरा माई की कसम भी खिला देना की जीतने के बाद पाला बदला तो राज्य की जनता देख लेगी, माई की कसम खाने के बाद पलटे तो जिंदगी में दूसरा कोई चुनाव नही जीतेंगे. 

 

7/9

एक यूजर्स ने लिखा कि 173 में ऐसे प्रत्याशी को टिकट दिया गया है जिसको विधानसभा की जानता ही ठीक से नहीं जानती है कल के आए नेता जी आज चुनाव लड़ रहें हैं जमीनी नेता जिन्होंने मेहनत की उनको नजरंदाज किया निश्चित ही हार का सामना करना पड़ेगा 173 विधानसभा में कांग्रेस को. 

 

8/9

मान्यवर जी जब आपके विचारधारा और आपके वचन की ही कोई महत्व नही है तो फिर कैसे कांग्रेस पार्टी के साथ आगे कदम बढ़ाया जाए. 

9/9

एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि मत की आंधी में, भ्रम की बदली छट जायेगी, राजनीतिक यथार्थ के धरातल पर नाथ अनाथ हुआ और कमल, कमल में समाया.