Advertisement
photoDetails1mpcg

Morena Accident: दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत, अस्पताल से लौट रहे थे सभी

morena accident: मुरैना के नूराबाद इलाके में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. इसमें 5 लोगों की मौत हो गई है, वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

1/6

घटना नूराबाद इलाके की है, यहां एक बुलेरो वाहन को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी. इसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के हाजद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया.

2/6

एक्सीडेंट नूराबाद थाना इलाके के नेशनल हाईवे की है. जानकारी के अनुसार, बिटोली गांव के कुछ लोग बोलेरो गाड़ी में सवार होकर एक मरीज को उपचार के लिए ग्वालियर लेकर गए थे. वहां उसे भर्ती कराने के बाद सभी वापस लौट रहे थे.

3/6

ग्वालियर से लौट रहे लोगों का वाहन जैसे ही नेशनल हाईवे पर नूराबाद इलाके में पहुंचा तभी तेज रफ्तार डंपर ने बोलेरो को पीछे से टक्कर मार दी.

4/6

डंपर की ठोकर के बाद बोलेरो सामने से आ रहे डंपर से भी टकरा गई. इस हादसे में बोलेरो सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 4 लोग गंभीर घायल हो गए.

5/6

घायलों को इलाज के लिए मुरैना में भर्ती करवाया गया. जहां उपचार के दौरान एक अन्य घायल ने दम तोड़ दिया. बचे तीन घायलों की हालत भी गंभीर बनी हुई है, जिन्हें उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है.

6/6

बता दें दिवाली से पहले भी मुरैना में बड़ा हादसा हो गया था. यहां घटना बानमोर कस्बे में जैतपुर रोड बनी एक पटाखा गोदाम में विस्फोट हो गया था. धमाके में मकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है. इसमें 7 लोगों की मौत हो गई थी. कई लोग घायल हुए थे.