Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2365588
photoDetails1mpcg

फ्रेंडशिप डे पर अपने दोस्तों को हंसाने का मौका न चूकें! भेजें ये शायरी और फनी मैसेज

Friendship Day 2024: दोस्ती एक ऐसा रिश्ता है जिसके बिना जिंदगी अधूरी है. फ्रेंडशिप डे इस रिश्ते को सेलिब्रेट करने का एक खास मौका है. इस दिन आप अपने दोस्तों को दिल खोलकर बधाई दे सकते हैं. आप उन्हें मजेदार मीम्स, जिफ या प्यारे मैसेज भेजकर भी खुश कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर कई तरह के मैसेज मौजूद हैं जिनका इस्तेमाल करके आप अपने दोस्तों को बधाई दे सकते हैं.

 

1/7

हर साल अगस्त के पहले रविवार को फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है और यह दिन दोस्तों की अहमियत को दर्शाता है. साल 2024 में फ्रेंडशिप डे 4 अगस्त को मनाया जाएगा. ऐसे में आप अपने दोस्तों को ये मैसेज भेज सकते हैं.

 

2/7

यारों की यारी भी खिचड़ी से कम नहीं, स्वाद भले ही न रहे पर कमबख्त भूख मिटा देती है.Happy Friendship Day! 

 

3/7

जब सुकून नहीं मिलती इश्क की बस्ती में तब खो जाता हूं यारों की मस्ती में! हैप्पी फ्रेंडशिप डे दोस्त!

 

4/7

दोस्ती अच्छी हो तो रंग लाती है,दोस्ती गहरी हो तो सबको भाती है. दोस्ती वही सच्ची होती है जो जरूरत के वक्त काम आती है.हैप्पी फ्रेंडशिप डे. 

 

5/7

दोस्ती का रिश्ता अनमोल होता है,दोस्त दिल के सबसे करीब होता है.सच्चा दोस्त मिलना आसान नहीं होता मिल जाए तो जीवन भर साथ देता है. हैप्पी फ्रेंडशिप डे. 

 

6/7

दोस्ती एक गुलाब है, जो बेहद न्यारी है दोस्ती नशा भी है, और नशे का इलाज भी दोस्ती वो गीत है, जो सिर्फ हमारी है ! Happy Friendship Day!

 

7/7

सितारों से आगे मेरा दोस्त होगा, जहां के सारे नजारों की कसम, हर खुशी में शामिल मेरा दोस्त होगा, क्योंकि उसके साथ के बिना मेरा एक दिन नहीं होगा.