Advertisement
photoDetails1mpcg

Janmashtami 2022: दही हांडी के कार्यक्रम में स्पॉट हुईं श्रद्धा कपूर, ट्रेडिशनल लुक में दिखी बहुत क्यूट

Janmashtami 2022 Dahi Handi: बॉलीवुड एक्ट्रेस और शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर (Shakti Kapoor's daughter Shraddha Kapoor) हिंदी सिनेमा की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. जन्माष्टमी के अवसर पर श्रद्धा कपूर हाल ही में महाराष्ट्र के ठाणे जिले में दही हांडी के एक कार्यक्रम में स्पॉट हुईं. जिसमें उन्होंने ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी थी और वह बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रही थीं.

1/7

शुक्रवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस को महाराष्ट्र के ठाणे में जन्माष्टमी के अवसर पर दही हांडी के कार्यक्रम में स्पॉट किया गया.

 

2/7

श्रद्धा कपूर की जो तस्वीरें सामने आई हैं. उसमें वह बहुत कमाल की लग रही हैं.

 

3/7

एक्ट्रेस जिस दही हांडी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए ठाणे में थीं, वो हर साल जन्माष्टमी के त्योहार पर आयोजित किया जाता है.

 

4/7

त्योहार के मौके पर श्रद्धा कपूर ने अपने आप को वैसे ही सजाया. उन्होंने ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी थी. वह नारंगी कलर की अनारकली में देखी गई. बता दें कि इस ड्रेस में श्रद्धा कपूर बहुत ही सुंदर लग रही है और सोशल मीडिया पर फैंस को यह तस्वीरें बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही हैं. साथ ही उन्होंने चांदी की कोल्हापुरी चप्पल भी पहनी थी. 

5/7

उनकी आने वाली फिल्म नागिन है. श्रीदेवी और रेखा के बाद एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी नई पीढ़ी की नागिन बनने की तैयारी में हैं. नागिन फिल्म विशाल फुरिया द्वारा डायरेक्टेड और निखिल द्विवेदी द्वारा प्रोडूसेड है. फिल्म में श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं, वह नागिन में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाएंगी.

6/7

आप जानते कि श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे सुंदर एक्ट्रेस में से एक हैं और जो उनकी स्माइल बहुत किलिंग हैं. उनकी स्माइल लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आती है और श्रद्धा कपूर की इस लेटेस्ट फोटो में भी उनकी मुस्कान बहुत ही प्यारी लग रही है.

7/7

श्रद्धा कपूर आखिरी बार बागी 3 में नजर आई थीं, जो 2020 में रिलीज हुई. बागी 3 अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोडूसेड फिल्म थी. यह फिल्म बागी सीरीज का तीसरा पार्ट थी और फिल्म में श्रद्धा ने टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, जयदीप अहलावत, विजय वर्मा, जमील खुरे, जैकी श्रॉफ, सतीश कौशिक, वीरेंद्र सक्सेना और मानव गोहिल के साथ काम किया था.