Advertisement
photoDetails1mpcg

Karisma Kapoor Birthday: ये है करिश्मा के 6 सुपरहिट गाने, इस किसिंग सीन के बाद कांप गई थीं अभिनेत्री

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस 48 की उम्र में आज भी बेहद खूबसूरत लगती हैं. 90 की दशक में करिश्मा कपूर ने ऐसी कई फिल्में कि जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने अच्छे डांस के लिए भी जानी जाती है. आपको बता दें कि फिल्मों से कई ज्यादा  करिश्मा के फिल्मों  के गाने काफी हिट रहें हैं. आज भी फैंस उनके पुराने फिल्मों के गानों को सुनते हैं. ऎसे में आज एक्ट्रेस के इस खास दिन पर हम आपको उनके फिल्मों के हिट गाने बताने जा रहें हैं . चलिए एक नज़र डालते हैं आखिर वो कौन - कौन से हिट सॉन्ग्स है.

 

1/6

करिश्मा ने 'प्रेम कैदी' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. एक्ट्रेस ने अपने करियर में रोमांटिक,कॉमेडी जैसी कई  फिल्में की है.

 

2/6

करिश्मा की जोड़ी एक्टर गोविंदा के संग काफी पसंद किया जाता था. फिल्म हीरो नंबर 1 का गाना 'सोना कितना सोना है' को खूब पसंद किया  था. आज भी लोग इस गाने को खूब सुनते हैं और रील वीडियो बनाते हैं.

 

3/6

करिश्मा और सलमान खान की फिल्म 'दुल्हन हम ले जायेंगे' इस फिल्म में दर्शकों को सलमान खान और करिश्मा की लव स्टोरी को काफी पसंद  किया गया था. फिल्म का गाना 'धीरे धीरे चलना' काफी पॉपुलर हुआ था.

 

4/6

करिश्मा कपूर की साल 1996 में आई फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' हर किसी की फेवरेट फिल्म बन गयी थी. इतना ही नहीं ये फिल्म  ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी.आपको बता दें कि फिल्म में आमिर खान और करिश्मा का किसिंग 'सीन' काफी चर्चाओं में रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करिश्मा ने बताया था कि ये सीन करते समय वो कांप रही थीं. बता दें कि  इस फिल्म का आए हो मेरी ज़िंदगी में तुम बहार बन के गाना हर किसी कि जुबां पर बना हुआ था.

 

5/6

आपको बता दें कि ऐश्वर्या से पहले करिश्मा और अभिषेक बच्चन की शादी होने वाली थी. लेकिन किसी कारण की वजह से नहीं हो पाई थी. लेकिन अभिषेक और करिश्मा की फिल्म  'हां मैंने भी प्यार किया' का गाना मुबारक हो तुमको ये शादी तुम्हारी काफी पॉपुलर हुआ था

 

6/6

करिश्मा कपूर और सुनील शेट्टी का गाना झांझरिया उसकी छनक गयी काफी फेमस हुआ था. इसमें करिश्मा काफी खूबसूरत लग रही थी.