Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1244233
photoDetails1mpcg

Femina Miss India 2022: बॉलीवुड की हसीनाओं ने Red Carpet पर लूटी महफिल, मलाइका और नेहा के जलवे के दीवाने फैंस

फेमिना मिस इंडिया 2022 की मुंबई में ग्रैंड फिनाले हुआ. जिसमें में बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा कृति सैनन से लेकर मलाइका अरोड़ा और पूजा बत्रा जैसी ऐक्ट्रेसेस के जलवे देखकर फैंस की आह निकल गई. नेहा धूपिया ने भी मिस इंडिया फिनाले में शिरकत की.  

1/5

मिस इंडिया 2022 का ताज  21 साल की सिनी शेट्टी के सर सजा. इसके साथ ही राजस्थान की रुबल शेखावत फेमिना मिस इंडिया 2022 कि फर्स्ट रनर अप रहीं तो वहीं इस लिस्ट में उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान को फेमिना मिस इंडिया 2022 सेकेंड रनर अप का ख़िताब हासिल हुआ

 

2/5

खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई नज़र आईं, उन्होंने ट्रांसपेरेंट गोल्डन कलर का बॉडी कॉन डिजाइनर ड्रेस पहना हुआ था. फैंस उनकी इस लुक की जमकर कर तारीफ कर रहें हैं.

 

3/5

वहीं बोल्ड एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी काफी हॉट नजर आई, नेहा गोल्डन शिमर बॉडीफिटेट गाउन में एक से एक पोज देती दिखी, इतना ही एक्ट्रेस का न्यूड मेकअप उनकी और क्लासी लुक दे रहा था.

 

4/5

साथ ही कीर्ति सेनन व्हाइट और ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस में नज़र आई उन्होंने काफी सिंपल सोबर लुक को कैरी किया था.

 

5/5

आपकी बता दे सोशल मीडिया पर फैंस बॉलीवुड की इन हसीनाओं की लगातार तारीफ किए जा रहें हैं. सभी एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक लग रही थीं. सोशल मीडिया पर हर जगह इन हसीनाओं के चर्चे ही रहे हैं.