Advertisement
photoDetails1mpcg

Mother’s Day 2023 Gift Ideas: इस मदर्स डे पर अपनी मां को दें ये स्पेशल गिफ्ट! पक्का आप उनका जीत लेंगे दिल

Mother’s Day 2023 Gift Ideas: हर कोई अपने माता-पिता से को प्यार करता है. वहीं लड़के अपनी मां से कुछ ज्यादा ही प्यार करते हैं. मां भी अपने बेटे से कितना प्यार करती है, यह आपको बताने की जरूरत नहीं है. अगर इस मदर्स डे आप अपनी मां को सरप्राइज गिफ्ट देने के बारे में नहीं सोच पा रहे हैं? तो चलिए हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे सरप्राइज गिफ्ट्स के बारे में जो आपकी मां को बेहद पसंद आएंगे...

खूबसूरत गुलदस्ता

1/10
खूबसूरत गुलदस्ता

इस मदर्स डे पर आप अपनी मां को उनके पसंदीदा फूलों का खूबसूरत गुलदस्ता गिफ्ट कर सकते हैं.

 

नॉनस्टिक सिरेमिक कोटेड पैन

2/10
नॉनस्टिक सिरेमिक कोटेड पैन

दुनिया की हर मां अपने बच्चों को अच्छा खाना खिलाना चाहती है. इसलिए इस मदर्स डे आप अपनी मां को नॉनस्टिक सिरेमिक कोटेड पैन गिफ्ट कर सकते हैं क्योंकि इस पैन से बहुत ही शानदार डिस बनेगी और इससे आपकी मां बहुत खुश होंगी कि उसके बच्चों ने स्वादिष्ट खाना खाया है.

पेंडेंट इयररिंग्स

3/10
पेंडेंट इयररिंग्स

इस मदर्स डे आप अपनी मां को पेंडेंट इयररिंग्स भी गिफ्ट कर सकते हैं. बता दें कि इसे देखकर यकीनन उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

घड़ी

4/10
घड़ी

अगर आपकी मां वर्किंग वुमन हैं तो इस मदर्स डे आप उन्हें घड़ी गिफ्ट कर सकते हैं. बता दें कि कि काम करते समय यह उनके लिए बहुत उपयोगी होगा.

स्पेशल गिफ्ट

5/10
स्पेशल गिफ्ट

आप अपनी मां को स्पेशल गिफ्ट जैसे फोटो एल्बम, कस्टम मग, या  स्पेशल मैसेज के साथ एक मग उपहार में दे सकते हैं.

टेक्नोलॉजी गिफ्ट

6/10
टेक्नोलॉजी गिफ्ट

अगर आपकी मां टेक्नोलॉजी के गैजेट पसंद हैं तो आप उन्हें स्मार्टवॉच, फिटनेस ट्रैकर, टैबलेट या नया स्मार्टफोन गिफ्ट में देने पर विचार कर सकते हैं.

हैंड रिटन कार्ड

7/10
हैंड रिटन कार्ड

आप अपनी मां के लिए अपना प्यार को व्यक्त करते हुए एक हैंड रिटन नोट या कार्ड लिखकर दे सकते हैं.  

फेवरेट फूड बनाएं

8/10
फेवरेट फूड बनाएं

इस मदर्स डे पर आप अपनी मां के लिए उनकी पसंद के खाने और मिठाइयों से लजीज खाना बना सकते हैं. यकीनन आपकी मां इसे देकर बेहद खुश होंगी.

किताब

9/10
 किताब

अगर आपकी मां को किताब पढ़ने का शौक है तो आप इस मदर्स डे अपनी मां को उनके कोई फेवरेट लेखक की बुक गिफ्ट कर सकते हैं. गौरतलब है कि किताब पढ़ने वाले लोगों को अगर कोई बुक‍ गिफ्ट करता है तो उनको बहुत खुशी होती है. वहीं एक मां को उनका बेटा उपहार में किताब देगा तो इससे उनकी खुशी डबल हो जाएगी.

सेल्फ-वॉटरिंग इंडोर गार्डन

10/10
सेल्फ-वॉटरिंग इंडोर गार्डन

अगर आपकी मां को पौधों से प्यार है तो आप उन्‍हें सेल्फ-वॉटरिंग इंडोर गार्डन गिफ्ट कर सकते हैं, ताकि वो किचन में प्‍लांट लगा सकें. साथ ही इससे वो सब्जियां भी खुद उगा सकती हैं.