Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1840922
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: CM शिवराज ने किया बहनों को 3000 देने का वादा, पोस्ट पर यूजर्स ने कही ऐसी बातें

1/9

CM शिवराज सिंह ने एक बार फिर प्रदेश की बहनों को याद दिलाया है कि आगे चलकर लाडली बहना योजना कि किस्त में बढ़ोतरी होगी, जो 3000 रुपए प्रति माह तक जाएगी. उनकी इस पोस्ट पर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन आए. 

2/9

CM शिवराज ने ट्वीट किया-  बहनों, जैसे-जैसे पैसे का इंतजाम होता जाएगा, वैसे-वैसे पैसे बढ़ाकर ₹3,000 करूंगा. यह तुम्हारे भाई का वचन है. 

3/9

इस पर एक कमेंट आया- माननीय मुख्यमंत्री जी आप इधर बहनों को दे रहे हो और इधर जिया जिओ को उधर रहे हो. जिस तरह गैस की टंकी ₹1200 में मिल रही है, जिस तरह बिजली का बिल ₹2000 से कम का नहीं आ रहा है, 200 यूनिट तक हाफ किया जाए और गैस टंकी 500 में की जाए. यही मध्य प्रदेश में घोषणा की जाए.

4/9

एक और कमेंट आया- मामा जी कुछ बहनें फॉर्म भरने से रह गई हैं इसलिए फॉर्म भरने का एक मौका और दीजिए ताकि इस योजना से वंचित बहनें योजना का लाभ ले सकें.

5/9

एक यूजर ने लिखा- मामा जी, 31 अगस्त तक पटवारी जांच नहीं हो सकती. इसे प्लीज जल्दी करवाएं और सिलेक्टेड कैंडिडेट्स को ज्वाइनिंग दें और उनसे एफिडेविट लें कि उनके फर्जी होने पर उन्हें पनीश किया जाएगा. बट ज्वाइनिंह दें जल्दी प्लीज. 

6/9

CM की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- वचन तो आपने ये भी दिया है कि 31 अगस्त तक पटवारी की जांच पूरी करके नियुक्ति प्रक्रिया शुरू करेंगे.  अब देखते हैं कि आपके वचन का क्या मान रखते ही हैं आप. 

 

7/9

एक यूजर ने लिखा- फिर मध्य प्रदेश का सत्यानाश कर देना.

8/9

एक और कमेंट आया-  जैसे ही कोई घोटाला हो जायेगा आपको पैसे दे दूंगा बहनों.

9/9

एक यूजर ने लिखा- मामा मध्य प्रदेश में हमारे जैसे करोड़ों गरीब जनता को आपके किसी भी योजना का लाभ 18 सालो में एक रुपए का नहीं मिला.