Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2446178
photoDetails1mpcg

मूलांक 1 से 9 तक वालों का ऐसा रहेगा 26 सितंबर का दिन, जानें अपने मूलांक का भाग्य

Numerology Tips: 1 से 9 तक के मूलांक वालों के लिए 26 सितंबर का दिन करियर और हेल्थ  के लिए ऐसा रहने वाला है. अपने मूलांक का हाल जानें. 

 

ऐसे निकाले मूलांक

1/6
ऐसे निकाले मूलांक

जन्म तिथि, महीने और साल को जोड़कर मूलांक निकाला जाता है. ध्यान रहें मूलांक हमेशा 1 से 9 तक ही होता है. इसलिए तब तक अंकों को जोड़े जब तक सिंगल डिजिट नहीं आ जाता है. जो अंक निकले वही आपका मूलांक होगा.  जैसे 1,10,19 तारीख में जन्में लोगों का मूलांक 1 होगा. 

 

मूलांक 1 और 2

2/6
मूलांक 1 और 2

आज मूलांक 1 वालों का दिन शुभ रहेगा. आज के दिन अच्छी न्यूज मिल सकती है.  रोजगार में तरक्की होगी तो वहीं ऑफिस में काम करने वालों को एक्टीव रहने की जरूरत है. वहीं मूलांक 2 वाले आज  कॉन्फिडेंस में रहेंगे. मीटिंग में अपनी राय खुल कर रखेंगे. ऑफिस में होने वाले विवाद से दूर रहें. आपकी शादीशुदा जिंदगी आज खुशहाल होगी.

 

मूलांक 3 और 4

3/6
मूलांक 3 और 4

मूलांक 3 वाले आज प्रोफेशनली चमकेंगे. आज आपको अपने बड़ो से अच्छी सलाह मिल सकती है. आज निवेश के लिए अच्छे अवसर मिलेंगे. इसके अलावा वर्क लाइफ और पर्सनल लाइफ के बीच बैलेंस बनाए रखें.  संपत्ति से जुड़ा विवाद सुलझने के आसार है. वहीं मूलांक 4 वालों को आज दोस्तों का साथ मिल सकता है. धन जोड़ने में आप सफल रहेंगे. इसके अलावा आप इस दिन से कोई नया बिजनेस  भी शुरू कर सकते हैं.

 

मूलांक 5 और 6

4/6
मूलांक 5 और 6

मूलांक 5 वालों को आज चीजों  पर ध्यान से खर्च करने की जरूरत है. वर्कप्लेस पर एक्टीव रहें. अपने पार्टनर के साथ हो रही लड़ाई को दूर करने के लिए प्रयास करें.  सिंगल लोगों की लाइफ में कोई नया शख्स आ सकता है.  वहीं मूलांक 6 वाले आज ऑफिस में उम्मीदों के अनुसार प्रदर्शन करने में कामयाब होंगे. आज जॉब से जुड़े अच्छे अवसर मिलने की आशंका है. 

 

मूलांक 7 और 8

5/6
मूलांक 7 और 8

मूलांक 7 वालों की आज हेल्थ अच्छी रहेगी.  आज आपको फैमली में  किसी सदस्य को पैसों में मदद करनी पड़ सकती है और आप मना नहीं कर पाएंगे. आज आपकी लव लाइफ सही रहेगी. वहीं मूलांक 8 वालों की पर्सनल लाइफ में पॉजिटिव बदलाव आएंगे.  आज कुछ लोगों को अपनी पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. अपने टारगेट को पूरा करने में सफलता हासिल हो सकती है. फिलहाल आपको निवेश करने से बचना चाहिए.

 

मूलांक 9

6/6
मूलांक 9

मूलांक 9 वालों को आज ऑफिस में कोई नई जिम्मेदारी मिलने की पूरी संभावना है.  चैलेंजिंग टास्क को लेने में डरे नहीं. आज धन की स्थिति अच्छी रह सकती है. लेकिन आपको खर्चों पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है. भविष्य के लिए धन जोड़ना आपके आगे के लिए लाभदायी साबित हो सकता है.