Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1247049
photoDetails1mpcg

इन खिलाड़ियों पर लगा पार्टनर के साथ मारपीट करने का आरोप, एक भारतीय भी है शामिल

Players Accused of Domestic Violence: आज हम आपको उन खिलाड़ियों का नाम बताते हैं जिन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा था. बता दें कि इस सूची में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, वेल्स के पूर्व फुटबॉल कोच रयान गिग्स और बॉक्सर फ्लॉयड मेवेदर जूनियर शामिल हैं.

निक किर्गियोस

1/5
निक किर्गियोस

विंबलडन 2022 क्वार्टर फाइनलिस्ट निक किर्गियोस अगले महीने कैनबरा कोर्ट में पेश होंगे. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के मुताबिक किर्गियोस के एक्‍स पार्टनर चियारा पासारी ने उन पर हमाला करने का आरोप लगाया था. 

मोहम्मद शमी

2/5
मोहम्मद शमी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पूर्व पत्नी हसीन जहां ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. बता दें कि इसके बाद शमी को 2018 में बीसीसीआई अनुबंध सूची से भी हटा दिया गया था. 

माइकल स्लेटर

3/5
माइकल स्लेटर

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज माइकल स्लेटर को पुलिस ने अक्टूबर में गिरफ्तार किया था. बता दें कि क्रिकेटर पर उनकी पूर्व पत्नी ने घरेलू हिंसा और डराने-धमकाने का आरोप लगाया था. 

रयान गिग्स

4/5
रयान गिग्स

वेल्स के पूर्व फुटबॉल मैनेजर रयान गिग्स पर अपनी एक्‍स गर्लफेंड केट ग्रेविल और उसकी बहन पर हमला करने के आरोप पर मामला दर्ज हुआ था.

फ़्लॉइड मेवेदर जूनियर

5/5
फ़्लॉइड मेवेदर जूनियर

बॉक्सर फ़्लॉइड मेवेदर जूनियर पर 2002 में घरेलू हिंसा के 2 मामलों का आरोप लगा था. वहीं 2009 में, मेवेदर पर उनकी एक्‍स गर्लफेंड जोसी हैरिस ने भी मारपीट लगाया था.