Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1433690
photoDetails1mpcg

Suryakumar Yadav की बॉडी पर ऐसा है टैटू कलेक्शन, पेरेंट्स से लेकर पत्नी तक का लिखा नाम

सूर्यकुमार यादव आज नंबर 1 के बल्लेबाज हैं. जो न सिर्फ अपने शॉट्स से तो पूरे देश के फेरवेट है ही, साथ ही फैंस उनके फैशनेबल अंदाज को भी पसंद करते हैं. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी-20 वर्ल्ड कप में वो काफी धांसू फॉर्म में है. आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने अपने बॉडी पर पेरेंट्स की फोटो से लेकर पत्नी तक के नाम के कई टैटू बनवाए हुए है. देखिए उनके टैटू की PHOTOS

1/5

सूर्यकुमार अपने माता-पिता से कितना प्यार करते हैं, इस फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. उनकी दाईं बाजू पर बने टैटू में उन्होंने अपने माता-पिता की फोटो गुदवाई है. 

2/5

अगर आप भी सूर्यकुमार की तरह फुल आर्म टैटू बनवाना चाहते हैं तो सूर्यकुमार के इस टैटू से इंस्पिरेशन ले सकते हैं. बांए हाथ पर बना उनका ये टैटू बहुत क्रिएटिव है. इसमें प्यार और रिस्पेक्ट जैसे शब्द लिखे हुए हैं.

3/5

सूर्यकुमार ने अपने चेस्ट पर बाईं तरफ एक टैटू बनाया हुआ है, जिसे Maori टैटू करते हैं. ये टैटू संस्कृति और इतिहास को दर्शाते है, इन्हें सम्मान से गुदवाया जाता है. इसके ठीक नीचे सूर्य कुमार ने अपनी पत्नी का नाम भी गुदवाया है.

 

4/5

इस टैटू में आप सूर्य कुमार के एक हाथ और दूसरा पैर में टैटू देख रहे है. जिसमें लिखा है कि एक बार में एक कदम वहीं हाथ वाले टैटू पर लिखा है- जिंदगी वो है, जिसे आप बनाते हो.

5/5

हाल में सूर्य ने हाथ पर आंख का टैटू बनवाया है, जो काफी स्टाइलिश लग रहा है. आप चाहे तो इस टाइप का टैटू बनवा सकते हैं.