Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2308212
photoDetails1mpcg

Stree 2: शूटिंग के दौरान श्रद्धा को क्यों बांधने पड़े थे अपने बाल, MP के इन जगहों पर हुई है स्त्री 2 की शूटिंग

Shraddha Kapoor: फिल्म स्त्री 2 की शूटिंग मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में की गई है, लेकिन भोपाल के ताजमहल में शूटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर और अन्य महिलाओं को अपने बाल बांधने की हिदायत दी गई थी.

1/7

मध्य प्रदेश बॉलीवुड फिल्मों का मनपसंद स्पॉट बन गया है. प्रदेश में केवल  बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की भी फिल्मों की शूटिंग हुई है. हर फिल्म मेकर अपनी फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में करना चाहता हैं.

 

MP में स्त्री 2 की शूटिंग

2/7
MP में स्त्री 2 की शूटिंग

बॉलीवुड की फिल्म स्त्री फिलहाल चर्चा में चल रही है. स्त्री के दूसरे पार्ट को लेकर फैंस के बीच क्रेज बढ़ता जा रहा है. आपको बता दें कि स्त्री 2 की शूटिंग मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में हुई है. ऐसे में आज हम आपको बताएं कि प्रदेश में स्त्री 2 की शूटिंग कहा-कहा हुई है.

 

ताजमहल 'भूतिया हवेली'

3/7
ताजमहल 'भूतिया हवेली'

स्त्री 2 की शूटिंग के लिए फिल्म की कास्ट राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर भोपाल के ताजमहल में आए थे. शूटिंग के दौरान लोगों ने फीमेल कास्ट को हिदायत दी थी कि वो अपने बाल बांधे रखें और इत्र का प्रयोग भी ना करें.

 

क्या हुआ था भूतिया हवेली

4/7
क्या हुआ था भूतिया हवेली

इसी कारण फिल्म के कुछ सीन में आपको देखने को मिलता है कि श्रद्धा कपूर ने अपने बाल नहीं बांधे थे. बता दें कि भोपाल के ताजमहल हवेली को भूतिया हवेली के नाम से भी जानी जाती है.

 

चंदेरी का किले

5/7
चंदेरी का किले

स्त्री 2 की शूटिंग मध्य प्रदेश में स्थित चंदेरी के किले में भी की गई है. इस किले का निर्माण 11वीं शताब्दी में प्रतिहार राजा कीर्ति पाल ने कराया था. चंदेरी किले का मुख्य द्वार खूनी दरवाजे के नाम से जाना जाता है.

 

नरसिंहगढ़ का किले

6/7
नरसिंहगढ़ का किले

फिल्म स्त्री 2 के कुछ सीन की शूटिंग नरसिंहगढ़ के किले में भी फिल्माए गए हैं. भोपाल और कोटा शहरों के बीच में स्थित है नरसिंहगढ़ का किला. ये बहुमंजिला किला 45.323 एकड़ भूमि पर फैला हुआ है.

 

कब रिलीज होगी स्त्री 2

7/7
कब रिलीज होगी स्त्री 2

मिली जानकारी के अनुसार, स्त्री 2 इस स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी. वहां फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में मुख्य किरदार में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अन्य अभिनेता भी नजर आएंगे.  साथ ही फिल्म में वरुण धवन भी नजर आ सकते हैं.