Monthly Rashifal July 2022: जुलाई में मीन राशि वालों का होगा भाग्योदय, जानिए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1243903

Monthly Rashifal July 2022: जुलाई में मीन राशि वालों का होगा भाग्योदय, जानिए राशिफल

Pisces Monthly Rashifal July 2022: जुलाई महीने की शुरुआत हो गई है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं की जुलाई का महीना मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Monthly Rashifal July 2022: जुलाई में मीन राशि वालों का होगा भाग्योदय, जानिए राशिफल

मीन राशि का राशिफलः (Pisces Monthly Rashifal July 2022) जुलाई का महीना मीन राशि वाले जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस महीने आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. सप्ताह के मध्य तक परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं. इस महीने आपका कोई ऐसा कार्य संपन्न होगा, जिसकी उम्मीद आपको ज्यादा दिनों से है. ग्रह गोचर की अनुकूलता के चलते इस माह समाज में मान-सम्मान बढ़ सकता है. कारोबार में मनचाहा लाभ मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. घर पर धार्मिक कार्य का आयोजना हो सकता है. माह के अंत तक आय के स्रोत बढ़ने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. प्रेम संबंध में नजदीकी बढ़ेगी.

पहला सप्ताह
जुलाई महीने का पहला सप्ताह मीन राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है. इस समय संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिलने से घर में उत्साह का माहौल रहेगा. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

दूसरा सप्ताह
जुलाई महीने के दूसरे सप्ताह में मीन राशि के जातकों को कोई सरप्राइज मिल सकती है. नौकरी में मनचाहा प्रमोशन हो सकता है. आय के अतिरिक्त स्रोत प्राप्त होंगे. इस समय वाहन सुख संभव है. दोस्तों के साथ ज्यादा समय मिलेगा.

तीसरा सप्ताह
जुलाई महीने का तीसरा सप्ताह मीन राशि के लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस समय आप गोपनीय बाते साझा करने से बचें. व्यावसाय के सिलसिले से की गई यात्रा लाभदायक होगी. अच्छी सेहत के लिए खान-पान पर ध्यान दें.

चौथा सप्ताह
जुलाई महीने के चौथे सप्ताह में मीन राशि के जातकों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सकता है. इस समय अवैवाहिक लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ रुद्राभिषेक जैसे कार्यक्रम हो सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Shiv Rudraksha: शिव जी को क्यों प्रिय है रुद्राक्ष? जानिए महत्व

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Trending news