MP की सियासत में 'श्री गणेश', वीडी शर्मा बोले-चुनाव नहीं तो धर्म को भूली कांग्रेस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1328796

MP की सियासत में 'श्री गणेश', वीडी शर्मा बोले-चुनाव नहीं तो धर्म को भूली कांग्रेस

Politics of MP: एमपी की सियासत छाए 'श्री गणेश'.  वीडी शर्मा बोले कांग्रेस के दिग्गजों ने गणेश स्थापना से बनाई दूरी क्योंकि अभी चुनाव नहीं हैं. बता दें क‍ि आज से भगवान गणेश व‍िराज रहे हैं. 

प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा.

प्रमोद शर्मा/भोपाल: एमपी की सियासत में श्री गणेश को लेकर घमासान मच गया है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा गणेश प्रतिमा लेने पहुंचे. इसी दौरान वीडी शर्मा ने कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा क‍ि एमपी में चुनाव नहीं है तो कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने गणेश भगवान से दूरी बना ली है. 

चुनाव आते ही कांग्रेसी नेता लेते हैं धर्म का सहारा  

वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता मुख्यमंत्री से लेकर सभी गणेश प्रतिमा स्थापना के लिए लेने पहुंच रहे हैं पर कांग्रेसी नेता ऐसा नहीं कर रहे हैं क्योंकि यह चुनावी धार्मिक पार्टी है. सोनिया गांधी की नाराजगी के डर से गणेश उत्सव का हिस्सा नहीं बन रहे कांग्रेस के बड़े नेता. चुनाव होते तो कांग्रेसी नेता धर्म का सहारा लेते हैं और राहुल गांधी जनेऊ डालकर मंदिर पहुंच जाते. 

भगवान से कांग्रेसी नेताओं ने बनाई दूरी 
वीडी शर्मा बोले क‍ि चुनाव दूर हैं तो भगवान से कांग्रेसी नेताओं ने दूरी बना ली है. अब कहां हैं कमलनाथ, ये बताएं. 

मंत्री व‍िश्‍वास ने भी कांग्रेस पर साधा न‍िशाना 

वीडी शर्मा के बाद सरकार में मंत्री विश्वास सारंग बोले क‍ि हिन्दू देवी देवताओं का अपमान करना कांग्रेस ने सीखा है. चुनाव होता तो कांग्रेस धर्म की शरण में नजर आती है. राहुल गांधी, सोनिया गांधी, दिग्विजय सिंह, कमलनाथ कहां हैं, गणेश जी से दूरी क्यों क्योंकि एमपी में चुनाव नहीं. इसीलिए हिन्दू धर्म से कांग्रेस नेताओं की दूरी है. 

पहले भी हो चुका है धर्म को लेकर व‍िवाद 

मध्य प्रदेश में हिंदुत्व के मुद्दे पर बीजेपी और कांग्रेस के नेता पहले भी मई 2022 में आमने-सामने आ चुके हैं. पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने एक कार्यक्रम में कहा था कि मैं गर्व से कह रहा हूं, मैं हिंदू हूं लेकिन बेवकूफ नहीं हूं. कमलनाथ के इस बयान पर बीजेपी नेताओं ने निशाना साधना शुरू कर दिया था जिसके बाद कमलनाथ ने इसी मुद्दे पर पलटवार किया था. 

MP Mission 2023: युवा कांग्रेस का अभियान हो रहा फ्लॉप, टेंशन में Congress अब उठा रही ये कदम

 

Trending news