MP News: भोपाल में आज 5 घंटे तक कटेगी लाइट, देखें कहां-कहां गुल रहेगी बिजली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2185132

MP News: भोपाल में आज 5 घंटे तक कटेगी लाइट, देखें कहां-कहां गुल रहेगी बिजली

MP News: राजधानी भोपाल के 30 इलाकों में सोमवार को 5 घंटे के लिए बिजली कटौती की जाएगी. अपने इलाके और बिजली की कटौती की समय यहां चेक करें.

MP News: भोपाल में आज 5 घंटे तक कटेगी लाइट, देखें कहां-कहां गुल रहेगी बिजली

Power Cut in Bhopal: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के 30 इलाकों में सोमवार 2 अप्रैल को 2 से 5 घंटे के लिए बिजली गुल रहेगी. राजधानी में कई दिनों से बिजली मेंटेनेंस का काम चल रहा है. इसके लिए कुछ समय से शहर के अलग-अलग इलाकों में बिजली कटौती की जा रही है. इसके चलते आज इन इलाकों में बिजली की सप्लाई नहीं होगी. 

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने शेड्यूल जारी करके बिजली कटौती के इलाके और समय की जानकारी दी है. जिन इलाकों में बिजली कटौती होगी उनमें अरेरा कॉलोनी, कोहेफिजा, बैरागढ़ चिचली, गौरव नगर, साकेत नगर, 10 नंबर मार्केट, जानकी नगर, साकेत नगर, पंचवटी जैसे कई बड़े रहवासी इलाके भी शामिल हैं.

इन इलाकों में गुल रहेगी बिजली
सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक विट्‌ठल नगर, एमईएस कॉलोनी, जानकी नगर, हाउसिंग बोर्ड कोहेफिजा, साउथ एवेन्यू, आकाश गंगा, के-एल सेक्टर, गीत बंगलो, इसरो कॉलोनी, सागर इस्टेट, शारदा कुंज, रजत नगर, विवेकानंद कॉलोनी एवं आसपास के इलाके में बिजली कटौती होगी. सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक ई-3, ई-4, ई-6, बैरागढ़ चिचली, अरेरा कॉलोनी, 10 नंबर मार्केट, गौरव नगर, मीनाखेड़ी, विपासना सेंटर, सतगढ़ी, दौलतपुर एवं आसपास के इलाके में बिजली कटौती होगी. सुबह 10.30 से दोपहर 12.30 बजे तक साकेत नगर, पंचवटी, रविंद्रनाथ टैगोर क्षेत्र समेत आसपास के इलाके  में बिजली कटौती होगी.

2 शिफ्ट में होगी बिजली कटौती
बिजली विभाग ने बताया कि मंगलवार को इन इलाकों की बिजली 2 शिफ्ट में अलग-अलग समय के अनुसार काटी जाएगी. लोगों को पहले से ही सूचित कर दिया गया है कि बिजली से संबंधित सारे जरूरी काम कटौती से पहले निपटा लें, ताकि परेशानी न हो. इन क्षेत्रों की बिजली 2 से 5 घंटे के लिए गुल रहेगी.

रिपोर्ट: अजय दुबे, भोपाल

Trending news