Priyanaka gandhi rally: प्रियंका का PM मोदी और शिवराज पर अटैक, बीजेपी ने किया पलटवार, जानिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1789580

Priyanaka gandhi rally: प्रियंका का PM मोदी और शिवराज पर अटैक, बीजेपी ने किया पलटवार, जानिए

Priyanka Gandhi rally Gwalior: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ग्वालियर में आज हुंकार भरी. इस दौरान उन्होंने सीएम शिवराज और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. वहीं अब बीजेपी ने प्रियंका गांधी पर हमला किया है. 

Priyanaka gandhi rally: प्रियंका का PM मोदी और शिवराज पर अटैक, बीजेपी ने किया पलटवार, जानिए

Priyanka Gandhi in Gwalior/आकाश द्विवेदी/ग्वालियर: मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां अब जोर-शोर से चल रही है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टी लगातार सक्रियता के साथ लोगों के बीच पहुंच रही है. इसी कड़ी में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज ग्वालियर पहुंची और यहं आयोजित जनाक्रोश रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं अब बीजेपी ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है. 

दरसअल प्रियंका गांधी के संबोधन पर प्रदेश में सियासी बवाल शुरू हो गया है. बीजेपी ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की दुकान और शोरूम दोनों ही बंद हो गए है. वहीं बीजेपी पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने कहा कि ''कांग्रेस शासित 3 राज्य को बीजेपी देखें.

प्रियंका गांधी पर साधा निशाना 
ग्वालियर में जनता को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए और जनता के लिए कई महत्वपूर्ण वादे किए. इस पर  ने कहा कि ''पिछले चुनाव की दो गारंटी भी पूरी नहीं हुई है. प्रियंका गांधी से सच्चाई की उम्मीद नहीं की जा सकती. सच्चाई पर चलती तो नेशनल हेराल्ड मामला नहीं होता, सच्चाई पर प्रियंका गांधी चलती तो किसानों की जमीन उनके पति हरियाणा में नहीं हड़पते. 

विश्वास सारंग ने आगे कहा कि प्रियंका गांधी मध्यप्रदेश के बाद अब राजस्थान भी होकर आएं. मध्य प्रदेश में सवा करोड़ लाडली बहनें है. पहले दो गारंटी प्रियंका गांधी ने दी थी. क्या किसानों का कर्जा माफ हुआ? बेरोजगारी भत्ता मिला क्या? कांग्रेस चुनाव के पहले गारंटी देती है और चुनाव के बाद भूल जाती है. कांग्रेस की दुकान और शोरूम दोनों बंद है. हमें कांग्रेस का नाम लेकर समय नहीं खराब करना. मध्यप्रदेश में कांग्रेस की लुटिया डूबने वाली है..''

कांग्रेस ने किया बीजेपी पर हमला
कांग्रेस प्रवक्ता सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ''शिवराज सिंह चौहान सबसे बड़ा झूठ बोलते हैं. बीजेपी ने खुद विधानसभा ने माना है किसानों का कर्ज माफ हुआ. प्रियंका गांधी ने स्पष्ट कहा है कि हम सूचिता की राजनीति करना चाहते हैं. हम विकास की बात करेंगे ,हिंदू - मुस्लिम मस्जिद और मजहब की बात नहीं करेंगे. कर्नाटक राजस्थान छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार की योजनाएं मध्य प्रदेश लागू करेंगे, बीजेपी हमारे 3 राज्यों को देखें. जहां हम ईमानदारी से काम कर रहे हैं. प्रियंका और राहुल जबरदस्त कैंपेन करेंगे. बंपर मेजॉरिटी के साथ कांग्रेस इस बार एमपी में सरकार बनाएगी.

Trending news