MP News: मोहब्बत की दुकान में आरिफ मसूद को NO एंट्री! राहुल गांधी के सुरक्षाकर्मियों ने रोका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2141729

MP News: मोहब्बत की दुकान में आरिफ मसूद को NO एंट्री! राहुल गांधी के सुरक्षाकर्मियों ने रोका

Rahu Gandhi Khat Panchayat: राजगढ़ जिले में राहुल गांधी की खाट पंचायत में भोपाल मध्य विधायक आरिफ मसूद की किरकिरी उस समय हो गई, जब उन्हें राहुल की खाट पंचायत में एंट्री नहीं मिली. दऱअसल राहुल गांधी के ही सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोके रखा.

MP News: मोहब्बत की दुकान में आरिफ मसूद को NO एंट्री! राहुल गांधी के सुरक्षाकर्मियों ने रोका

Rahul gandhi Khat panchayat: कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी इस समय मध्यप्रदेश में हैं. उनकी भारत जोड़ो न्याय यात्रा सोमवार को राजगढ़ के ब्यावरा में प्रवेश कर गई. यहां पहुंचने पर राहुल गांधी ने शेरपुरा गांव में किसानों के साथ खाट पंचायत की. इस दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का आना जाना भी चलता रहा. इसी कड़ी में जब भोपाल मध्य से विधायक आरिफ मसूद पहुंचे तो उन्हें खाट पंचायत में एंट्री नहीं मिली.

दरअसल सोमवार को राजगढ़ जिले में राहुल गांधी की न्याय यात्रा ब्यावरा में रोड शो के बाद देर शाम को अपने तय कार्यक्रम के अनुसार शेरपुर गांव में पहुंची. जहां राहुल किसानों से खाट पर बैठकर खाट पंचायत कर रहे थे. जिसके बाद उनसे मिलने के लिए कई कांग्रेस नेता भी पहुंचे. उन्हीं में कांग्रेस की भोपाल मध्य विधानसभा सीट से विधायक आरिफ मसूद भी शामिल थे. जिन्हें राहुल गांधी की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने बाहर ही रोक लिया और उन्हें अंदर एंट्री नहीं दी गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

जयवर्धन को किया फोन
जब राहुल गांधी के सुरक्षाकर्मियों ने मसूद को रोका तो उसके बाद विधायक ने पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह से फोन पर बात की. जब जयवर्धन उन्हें लेने आए तो सुरक्षाकर्मियों ने उनकी भी एक न सुनी. सुरक्षाकर्मियों ने राहुल गांधी से मिलने वालों के लिए स्वयं उनके ऑथराइज्ड करने का हवाला देकर सहयोग करने की अपील की.

पीए से लिखवाकर लाए तब मिली एंट्री
वहीं इतना सब होने के बाद  सिक्योरिटी जवानों ने विधायक मसूद को पीछे कर दिया और कहा कि सहयोग करें और पीछे हट जाइये. हालांकि कुछ देर बाद पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह, राहुल गांधी के पीए से लिखवाकर लाए तब कहीं जाकर आरिफ मसूद को अंदर आने की अनुमति मिल सकी. लेकिन सियासी गलियारों में ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. लोग राहुल की मोहब्बत वाली दुकान की चर्चा भी करने लग गए हैं.

रिपोर्ट- अनिल नागर

Trending news