Modi surname case: राहुल गांधी पर नरोत्तम मिश्रा ने साधा निशाना, कहा 'क्यों मांगनी पड़ी कोर्ट में माफी'
Advertisement

Modi surname case: राहुल गांधी पर नरोत्तम मिश्रा ने साधा निशाना, कहा 'क्यों मांगनी पड़ी कोर्ट में माफी'

Rahul Gandhi On Modi Surname: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को दो साल की सजा होने के बाद बीजेपी (BJP) उनके ऊपर हमलावर है. ऐसे में एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी उन्हें आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अगर सत्य बोलते हैं तो कार्ट में मांफी क्यों मांगते हैं.

Modi surname case: राहुल गांधी पर नरोत्तम मिश्रा ने साधा निशाना, कहा 'क्यों मांगनी पड़ी कोर्ट में माफी'

Modi surname case: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi 2 years Jail) की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. कल उन्हें कोर्ट ने मोदी सरनेम पर टिप्पणी करने के लिए दो साल की सजा सुनाई है. इसके बाद से बीजेपी (BJP) उनके ऊपर लगातार हमलावर है. ऐसे में मध्य प्रदेश सरकार (Madhya Pradesh Government) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी को आंड़े हाथों लिया है. राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी 7 बार क्यों जमानत पर हैं, उन्होंने क्यों कोर्ट में मांफी मांगी है.

क्या बोले नरोत्तम
मध्य प्रदेश सरकार के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने राहुल गांधी के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि अगर वो सत्य बोलते हैं तो माफी क्यों मांगते हैं. राहुल गांधी को बताना चाहिए की उन्होंने कोर्ट से क्यों तीन बार माफी मांगी. इसके अलावा आगे बोलते हुए कहा कि विदेश में जाकर देश के खिलाफ और देश में रहकर देश के लोगो को की बदनाम करने की आदत जिन लोगो को उनके पास ऐसे निर्णय आते हैं. 

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी अगर जेल जाने से नहीं डरते हैं तो उन्होंने सात बार जेल से जमानत क्यों ली है.

इन्होंने भी साधा निशाना
राहुल गांधी को सजा मिलने के बाद बीजेपी के कई और नेता भी उनके खिलाफ बयान बाजी कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने उनपर तंज कसते हुए कहा  कि राहुल गांधी जो भी बोलते हैं उससे सिर्फ नुकसान ही होता है. उनकी पार्टी को तो नुकसान होता ही है, ये देश के लिए भी अच्छा नहीं है. कांग्रेस के कुछ नेताओं ने आज भी मुझे बताया कि राहुल गांधी के रवैये से सब खराब हो गया और उनकी पार्टी भी डूब रही है.

इसके अलावा बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि मैं सूरत कोर्ट के फैसले का स्वागत करता हूं. मैं भी मोदी हूं. मैंने राहुल गांधी के बयान को सुनने पर अपमानित महसूस किया था. मैंने भी राहुल गांधी के खिलाफ एक मानहानि का मुकदमा पटना के कोर्ट में दर्ज कराया है. मुझे उम्मीद है कि पटना के कोर्ट से न्याय मिलेगा.

राहुल गांधी को कोर्ट ने सुनाई सजा
कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी को कोर्ट ने मोदी सरनेम पर आपत्ति जनक टिप्पणी करने के लिए दो साल की सजा सुनाई है. दरअसल साल 2019 के लोकसभा चुनान में राहुल गांधी ने गुजरात में प्रचार के दौरान कहा था कि जितने चोर होते हैं उनका सरनेम मोदी ही क्यों होता है. इसके बाद राहुल गांधी पर मानहानि का केस दर्ज हुआ था. 

जिस पर फैसला आया और राहुल गांधी को दो साल की सजा हुई. मगर राहुल गांधी ने 30 दिनों की जमानत ले ली है. वो निर्णय के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील करेंगे.

Trending news