रायसेन केस में आया नया मोड़! निशांक राठौर की मौत से पहले का वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1277784

रायसेन केस में आया नया मोड़! निशांक राठौर की मौत से पहले का वीडियो हो रहा वायरल

Raisen Case: रायसेन में रेलवे ट्रैक पर मृत मिले बीटेक छात्र निशांक राठौर की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है. दरअसल निशांक की मौत से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निशांक बार-बार पीछे मुड़कर देखते नजर आ रहा है. 

वायरल वीडियो का दृश्य.

पीतांबर जोशी/नर्मदापुरमः रायसेन (Raisen Case) में मृत पाए गए निशांक राठौर (Nishank Rathore) की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है. दरअसल निशांक का उसकी मौत से पहले का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में निशांक अपनी स्कूटी में पेट्रोल भरवाते नजर आ रहा है. वीडियो में वह अकेला दिखाई दे रहा है. करीब डेढ़ मिनट के इस वीडियो में खास बात ये है कि निशांक बार-बार पीछे मुड़कर देखता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि मानों कोई निशांक का पीछा कर रहा है और निशांक उससे बचकर निकलना चाह रहा है. 

नर्मदापुरम जिले के सिवनी मालवा के रहने वाले छात्र निशांक राठौर की मौत को 4 दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी तक उसकी मौत की गुत्थी हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी हुई है. हालांकि पुलिस इसे आत्महत्या मानकर जांच कर रही है. इस बीच निशांक का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो छात्र की मौत वाले दिन का ही बताया जा रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. निशांक ने डेढ़ मिनट के वीडियो में करीब 8-9 बार पीछे मुड़कर देखा है. 

बता दें कि निशांक राठौर भोपाल के ओरिएंटल कॉलेज में रहकर बीटेक की पढ़ाई कर रहा था. 24 जुलाई को निशांक भोपाल से अपने घर सिवनी मालवा के लिए निकला था. इसी दौरान शाम के समय इटारसी बरखेड़ा रेलवे ट्रैक पर निशांक का शव बरामद हुआ था. माना गया कि छात्र ने आत्महत्या की है. वहीं यह मामला उस वक्त गंभीर हो गया, जब छात्र के पिता के मोबाइल पर एक मैसेज आया, जिसमें लिखा था कि "गुस्ताख ए नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा".

परिजनों को शक है कि निशांक की हत्या की गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए मध्य प्रदेश सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. जांच में पता चला है कि निशांक ने शेयर मार्केट और क्रिप्टो करेंसी में भी ट्रेडिंग की थी, जिसमें उसे काफी नुकसान उठाना पड़ा था. फिलहाल एसआईटी मामले की जांच में जुटी है. 

Trending news