Rajya Sabha Election: डॉ. सुभाष चंद्रा बोले- मैं भारत की बात पहले करता हूं, मेरे पास समर्थन है, मैं कामयाब होऊंगा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1211572

Rajya Sabha Election: डॉ. सुभाष चंद्रा बोले- मैं भारत की बात पहले करता हूं, मेरे पास समर्थन है, मैं कामयाब होऊंगा

Rajya Sabha Election: राजस्थान में राज्यसभा चुनाव में राज्यसभा के निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. सुभाष चंद्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर समर्थन देने वाले नेताओं का आभार जताया. उन्होंने कहा कि मैं भारत की बात पहले करता हूं, मेरे पास समर्थन है, मैं कामयाब होऊंगा.

Rajya Sabha Election: डॉ. सुभाष चंद्रा बोले- मैं भारत की बात पहले करता हूं, मेरे पास समर्थन है, मैं कामयाब होऊंगा

नई दिल्ली/जयपुर: राज्यसभा चुनाव को लेकर प्रदेश की सरगर्मियां तेज है. इसी कड़ी में आज राज्यसभा के निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. सुभाष चंद्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर समर्थन देने वाले नेताओं का आभार जताया है. उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में प्रवासी राजस्थानी हमेशा मेरे सम्पर्क में रहते हैं. प्रवासी राजस्थानियों से जुड़े प्रत्येक कार्यक्रम में मौजूद रहता हूं. आज मुझे खुशी है कि सबने मुझे समर्थन दिया. 

समर्थन करने वाले विधायकों का जताया आभार
डॉ. सुभाष चंद्रा ने नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल आभार व्यक्त किया और कहा कि बेनीवाल जी ने मुझे खुलकर समर्थन दिया. इनके अलावा 2 और विधायकों ने समर्थन का ऐलान किया है. वो भाजपा और कांग्रेस को समर्थन नहीं देंगे, उनका समर्थन मुझे मिलने की पूरी संभावना है. 4 अन्य विधायकों ने भी समर्थन के लिए कहा है, इनके अलावा भी अन्य विधायकों का समर्थन मिल रहा है.

राजस्थान के लिए हरमुमकिन काम करूंगा
प्रवासी राजस्थानियों को लेकर डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा कि वो हमेशा से मेरे संपर्क में रहे हैं. उनके हर एक कार्यक्रम में शामिल रहा हूं.मैं भारत की बात पहले करता हूं. राजस्थान मेरी पूरखों की धरा है. मेरे पास 9 विधायकों का समर्थन प्राप्त है. फिर भी मैंने बाड़ेबंदी नहीं की. मुझे किसी का भी डर नहीं है. राजस्थान के लिए हरमुमकिन काम करूंगा.

सचिन पायलट के पास यह बड़ा अवसर- डॉ. सुभाष चंद्रा
राज्यसभा निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. सुभाष  चंद्रा ने मीडिया से राज्यसभा चुनाव को लेकर बातचीत करते हुए कहा कि सचिन पायलट के पिताजी से मेरी अच्छी मित्रता रही है. उन्होंने पायलट से भी समर्थन की मांग की है. डॉ सुभाष चंद्रा ने कहा कि सचिन पायलट के पास यह एक अवसर है. वो झुझारू और कर्मठ प्रकृति के व्यक्ति हैं. उनके पास यहीं एक बड़ा अवसर आया है. आज अगर यह अवसर चूका तो 2028 तक उनके पास मुख्यमंत्री बनने का अवसर नहीं होगा. 

मीडिया संस्थान का इस्तेमाल चुनाव में नहीं किया- डॉ. सुभाष चंद्रा
मैंने अपने मीडिया संस्थान का इस्तेमाल कभी चुनाव में नहीं किया. डॉ. चंद्रा ने कहा कि हरियाणा से मैं 6 साल तक राज्यसभा सांसद रहा हूं. वहां की जनता जानती है कि मैंने वहां के लिए क्या काम किया है. हरियाणा की विधायकों में विधायकों ने चाहा मैं जीतू तो जीत गया. राजस्थान के एमएलए चाहेंगे तो जीत मेरी पक्की होगी. मीडिया से चर्चा करते हुए डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा कि राज्यसभा का चुनाव ही तय करेगा की राजस्थान में 2023 विधानसभा का चुनाव किस ओर जाएगा. 

  LIVE TV

Trending news