नौकरी का झांसा देकर गर्लफ्रेंड से किया दुष्कर्म, फिर भागा साउथ अफ्रीका...
Advertisement

नौकरी का झांसा देकर गर्लफ्रेंड से किया दुष्कर्म, फिर भागा साउथ अफ्रीका...

दुर्ग में एक युवती का परिचय सोशल मीडिया पर अनजान शख्स से हुआ था. दोनों की फेसबुक में दोस्ती हुई और ये धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. फिर दोनों मिलने लगे और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बना.

नौकरी का झांसा देकर गर्लफ्रेंड से किया दुष्कर्म, फिर भागा साउथ अफ्रीका...

हितेश शर्मा/दुर्ग: दुर्ग में एक युवती का परिचय सोशल मीडिया पर अनजान शख्स से हुआ था. दोनों की फेसबुक में दोस्ती हुई और ये धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. फिर दोनों मिलने लगे और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बना. उसके बाद युवक ने युवती को नौकरी देने का झांसा दिया और उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा. 

दरअसल ये पूरा मामला दुर्ग जिले का है. जहां पीड़ित महिला थाने में शिकायत करते-करते थक गई, लेकिन अब तक उसकी शिकायत पर किसी ने ध्यान नहीं हुआ. पुलिस आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने का दावा कर रही है.

Gujarat Assembly Election result 2022: जहां पुल टूटा, उस मोरबी में जानिए कौन जीता?

नौकरी देने के नाम पर दुष्कर्म
बता दें कि दुर्ग की रहने वाली युवती की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से राहुल यादव से हुई थी. जहां दोस्ती से प्यार की नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. वहीं पीड़िता ने बताया कि दो साल पहले राहुल यादव से फेसबुक के जरिये दोस्ती हुई. दोस्ती के बहाने नौकरी दिलाने के नाम पर महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई. 

साउथ अफ्रीका में नौकरी करता है
पीड़िता ने बताया कि राहुल यादव पिछले कुछ दिनों से साउथ अफ्रीका में रहता है, लेकिन अभी भिलाई आया हुआ है. जिसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई मदद नहीं कि पुलिस वाले केवल आश्वासन ही दे रहे हैं कि जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा. लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं रहा है. दो सालों से खाली यह थाने से वह थाना चक्कर चक्कर काट रही हूं. अब मुझे न्याय दरकार है, शासन और पुलिस प्रशासन से मैं विनती करती हूं कि जल्द से जल्द राहुल यादव को गिरफ्तार कर लिया जाए.

तुरंत गिरफ्तार किया जाएगा
वहीं भिलाई नगर सीएसपी ने बताया कि आरोपी राहुल यादव बाहर देश में काम करता है. आरोपी के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कर दिया गया है. जैसा भारत आता है तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा,

Trending news