Ratlam News: शराब पार्टी के बाद लिवइन कपल ने खेला लूडो, फिर हुआ ऐसा की पहुंच गए अस्पताल, वहां भी मचा हंगामा
topStories1rajasthan1449787

Ratlam News: शराब पार्टी के बाद लिवइन कपल ने खेला लूडो, फिर हुआ ऐसा की पहुंच गए अस्पताल, वहां भी मचा हंगामा

Ratlam News: रतलाम जिला अस्पताल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दो लोग काफी हंगामा करते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है दोनों लिवइन पार्टनर है. शराब पार्टी के बाद दोनों के बीच में विवाद हो गया था, जो हाथापाई तक पहुंच गया. इस कारण उन्हें अस्पताल आने पड़ा. जानें पूरा मामला...

Ratlam News: शराब पार्टी के बाद लिवइन कपल ने खेला लूडो, फिर हुआ ऐसा की पहुंच गए अस्पताल, वहां भी मचा हंगामा

Ratlam News: चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम से एक वीडियो सामने आया है. इसमें एक जोड़ा अस्पताल में जमकर हंगामा मचाते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में दिख रही महिला युवक के साथ लिव इन रिलेशन का दावा कर रही है. बताया जा रहा है कि दोनों से एक साथ बैठकर शराब पी. इसके बाद उनमें विवाद हुआ, जिसके बाद महिला ने युवक के सिर पर शराब की बोतल से हमला कर दिया. इसमें घायल युवक को अस्पताल लाया गया गया था, जहां उन्होंने हंगामा कर दिया.

ड्रामा देखने के लिए लग गई लोगों की भीड़
दोनों ने बीच लंबा ड्रामा चलता रहा. इसको देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. काफी देरतक हंगामा ऐसे ही चलता रहा और लोग वीडियो बनाकर मजे लेते रहे. इस बीच किसी ने मामले की जामकारी पुलिस तक पहुंचा दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संभाला और जांच में लिया.

VIDEO: पहले खेला लूडो फिर जमकर पी शराब, लिवइन में कांड कर जोड़ा पहुंचा अस्पताल

वीडियो में महिला ने युवक को पताया लिवइन पार्टनर
वीडियो में ये महिला साफ तौर पर कह रही है की वो दोनों 11 साल से लिवइन में रह रहे हैं. रात में दोनों ने शराब पार्टी की और मजे किए. इसने मेरे को चांटा मारा, लड़ाई की. इसलिए मैं अपने बचाव में उसके सिर पर बोलत फोड़ दी. इसमें क्या गलत है. आप चाहें तो मुझे सजा दे सकते हैं. मुकदमा बना कते हैं. मैंने कुछ गलत नहीं किया है.

ये भी पढ़ें: घर में भूलकर न लगाएं ये 5 पौधे, आर्थिक तंगी से हो जाएंगे बर्बाद

शरबा पीकर लूडो खेलने के दौरान हुआ विवाद
युवक-युवकी ने साथ में शराब पी और लूडो खेलने लगे जिसके बाद खेल में खेल में ऐसे लड़े की दोनो में हाथापाई हो गयी. घायल युवक जिला अस्पताल आया तो उसके पीछे युवती भी चली आयी. यहां भी ड्रामा खाफी देर तक चला और कई मरीजों के परिजन इकठ्ठा हो गए. कुछ समय बाद पहुंची पुलिस ने दोनों को अलग कराया. फिलहाल पुलिस की ओर से दोनों के खिलाफ किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

Trending news