रतलाम में गणेश जुलूस में पत्थरबाजी मामला: 5 संदिग्ध हिरासत में, पूछताछ जारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2423847

रतलाम में गणेश जुलूस में पत्थरबाजी मामला: 5 संदिग्ध हिरासत में, पूछताछ जारी

Ratlam News: रतलाम में गणेश जुलूस पर पथराव के मामले में 5 संदिग्धों से पूछताछ की गई है, जबकि अफजल नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. इस मामले में उपद्रव के बाद 200 लोगों पर केस दर्ज किया गया था, लेकिन आरोपी अभी तक फरार है.

MP News

MP News: रतलाम में गणेश जुलूस पर हुए पथराव के मामले में पुलिस ने 5 से 6 संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. एक अफजल नामक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है, लेकिन वह सिर्फ विवाद में शामिल पाया गया है. अब तक मुख्य आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. इस घटना के बाद हुए बवाल में 200 लोगों पर केस दर्ज किया गया था, लेकिन अब तक पत्थरबाजी करने वाले आरोपी को पकड़ने में पुलिस असफल रही है. एसपी राहुल लोढ़ा ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

MP में बढ़ेंगे सोयाबीन के दाम ? मोहन कैबिनेट का फैसला, मोदी सरकार को भेजा जाएगा प्रस्ताव

स्कूल पहुंचे छात्रों के पिता, की आत्मदाह की कोशिश, जानिए क्या है मामला?

गणेश जुलूस पर पत्थरबाजी और कार्रवाई
रतलाम में तीन दिन पहले गणेश जुलूस पर पत्थर फेंकने की घटना के मामले में अब दूसरे पक्ष पर भी कार्रवाई हुई है. पुलिस ने 5-6 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. इसके अलावा, एक अफजल नामक व्यक्ति को धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया, जो केवल जुलूस के लोगों से विवाद करता पाया गया है. अब तक जुलूस पर पत्थर फेंकने वाला मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है.

एसपी का बयान और पुलिस जांच
एसपी राहुल लोढ़ा ने बताया कि गणेश जुलूस पर पत्थर फेंकने की शिकायत को लेकर पुलिस की जांच जारी है. जल्द ही घटना में शामिल व्यक्ति को गिरफ्तार किया जाएगा. बता दें कि रतलाम में तीन दिन पहले गणेश जुलूस पर पत्थरबाजी की शिकायत के बाद अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. इसके बाद शहर में बड़ा बवाल हुआ, तोड़फोड़ हुई, और 200 लोगों पर प्रकरण दर्ज किए गए.

शिकायत और पुलिस की कार्रवाई
लगातार सवाल उठ रहे थे कि जिस शिकायत को लेकर बवाल हुआ, उस पर पुलिस ने क्या कार्रवाई की. अब पहली बार पुलिस ने इस शिकायत पर कार्रवाई की जानकारी दी है, जिसमें अफजल नामक व्यक्ति को धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया है और 5 संदिग्धों से पूछताछ की गई है. हालांकि, जुलूस पर पत्थर फेंकने का मुख्य आरोपी अब भी अज्ञात है.

रिपोर्ट: चन्द्रशेखर सोलंकी (रतलाम)

Trending news