निकाय की हार से कांग्रेस में बगावत: पूर्व MLA ने अरुण यादव को बताया धृतराष्ट्र, जिला अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप
topStories1rajasthan1272275

निकाय की हार से कांग्रेस में बगावत: पूर्व MLA ने अरुण यादव को बताया धृतराष्ट्र, जिला अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

बुरहानपुर नगरीय निकाय चुनाव हारने के बाद कांग्रेस ने बगावती सुर फूटने लगे हैं. हारी प्रत्याशी शहनाज अंसारी की कमलनाथ से मुलाकात के बाद बुरहानपुर के पूर्व विधायक हमीद काजी और शाहपुर के पूर्व विधायक रविन्द्र महाजन अरुण यादव और जिला अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

निकाय की हार से कांग्रेस में बगावत: पूर्व MLA ने अरुण यादव को बताया धृतराष्ट्र, जिला अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

बुरहानपुर: नगरीय निकाय चुनाव में पहले के मुकाबले कांग्रेस ने बेहतर प्रदर्शन किया. हालांकि जिन इलाकों में जीत नहीं मिल पाई वहीं के नेताओं में बगावती शुर फूटने लगे हैं. ऐसा ही कुछ होता नजर आ रहा है बुरहानपुर में, जहां दो पूर्व विधायकों ने कांग्रेस जिला अध्यक्ष समेंत पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इतना ही नहीं स्थानीय नेताओं ने अपने आला नेताओं को धृतराष्ट्र और दुयोधन तक की उपाधी दे दी है.

खुद की शिकायत के बाद अरुण यादव को घेरा
भोपाल में आला कमान से खुद की शिकायत होने के बाद बुरहानपुर के पूर्व विधायक हमीद काजी और शाहपुर के पूर्व विधायक रविन्द्र महाजन अपने ही नेताओं पर हमलावर हो गए हैं. रविन्द्र महाजन और हमीद काजी में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बुरहानपुर कांग्रेस जिला अध्यक्ष अजय रधुवंशी और अरुण यादव को कटघरे मे खड़ा कर दिया.

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति चुनाव क्रॉस वोटिंग: BJP विधायक का दावा, 2023 लगते ही कांग्रेस को लगेंगे झटके

धृतराष्ट्र और दुयोधन से की अरुण यादव और जिला अध्यक्ष का तुलना
महाजन ने पलटवार करते हुए बताया की शिकायत के पीछे कांग्रेस जिला अध्यक्ष की भूमिका है, जो हमारी छवी खराब करना चाहते हैं. उन्हें उरुण यादव का संरक्षण प्राप्त है. इतना ही नहीं महाजन ने अरुण यादव की धृतराष्ट्र और अजय रघुवंशी की तुलना दुयोधन से कर दी.

शहनाज अंसारी ने कमलनाथ से की है शिकायत
बुरहानपुर में नगर निगम के चुनावों में कांग्रेस को लगातार चौथी बार हार मिली है. पार्टी मे चिंतन का दौर शुरु हो चुका है. आला नेता हार की समीक्षा करने में जुटे है. बुरहानपुर नगर निगम मे कांग्रेस के टिकट पर हारी प्रत्याशी शहनाज अंसारी ने भोपाल पहुंचकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से बुरहानपुर के पूर्व विधायक हमीद काजी और शाहपुर के पूर्व विधायक रविन्द्र महाजन पर हार का ठीकरा फोड़ा है.

ये भी पढ़ें: MP में AIMIM पसार रही सियासी पांव, कांग्रेस का खिसक सकता है वोट बैंक

एआईएमआईएम का साथ देने का लगाया गया है आरोप
शहनाज अंसारी ने रविन्द्र महाजन और हमीद काजी पर चुनाव में एआईएमआईएम का साथ देने और प्रत्याशी के विरोध मे काम करने का आरोप लगाया. इसके बाद में अब कांग्रेस में विरोध के सुर उठने लगे हैं. शहनाज अंसारी द्वारा कमलनाथ से शिकायत करने के बाद रविन्द्र महाजन और हमीद काजी कांग्रेस जिला अध्यक्ष और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव पर आरोपों की झड़ी लगा दी है.

LIVE TV

Trending news