रीवा में डॉक्टर की पीट पीट कर हत्या, महिला से छेड़छाड़ का था आरोप, तीन गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2392074

रीवा में डॉक्टर की पीट पीट कर हत्या, महिला से छेड़छाड़ का था आरोप, तीन गिरफ्तार

Rewa Doctor Murder Case: रीवा के नशा मुक्ति केंद्र एक डॉक्टर की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है, पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि दो फरार बताए जा रहे हैं. 

रीवा में डॉक्टर की हत्या

मध्य प्रदेश के रीवा शहर में डॉक्टर की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है. रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आने वाली पद्मधर कॉलोनी में संचालित न्यू संकल्प नशा मुक्ति केंद्र में सोमवार की देर रात कुछ लोग पहुंचे और डॉ. रुद्र सेनगुप्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी. उन्होंने गंभीर हालत में संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान डॉक्टर ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में नशा मुक्ति केंद्र के संचालक समेत पांच लोगों को आरोपी बनाया है, जिनमें से तीन की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. बता दें कि मृतक डॉक्टर के ऊपर महिला से छेड़छाड़ का आरोप था. 

सोमवार रात की घटना 

मामले में पुलिस का कहना है कि रीवा के कृष्णा नगर में रहने वाले डॉ. रूद्रसेन गुप्ता नशा मुक्ति केंद्र में पदस्थ थे. डॉक्टर आरोपियों ने नशामुक्ति केंद्र के संचालक की पत्नी से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. सोमवार की रात को आरोपियों ने डॉक्टर को नशा मुक्ति केंद्र में बुलाया और फिर यहां पर संचालक नीलेश तिवारी और शशांक तिवारी सहित दूसरे लोगों ने उनके साथ बेरहमी से मारपीट की थी. 

ये भी पढ़ेंः MP में अब व्हॉट्सएप, ई-मेल, टेक्स्ट मैसेज से मिलेंगे वारंट और समन, नोटिफिकेशन जारी

मारपीट के बाद नशा मुक्ति केंद्र के संचालक नीलेश तिवारी और उसके रिश्तेदारों ही मिलकर डॉक्टर को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल ले गए थे. लेकिन यहां इलाज के दौरान डॉक्टर की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि संचालक की पत्नी पर डॉक्टर की तरफ से छेड़छाड़ का आरोप लगने के बाद ही उससे मारपीट की गई थी. डॉक्टर की मौत के बाद पुलिस ने नशामुक्ति केंद्र के संचालक उसकी पत्नी सहित पांच लोगों को आरोपी बनाया है, जिनमें तीन लोगों को पुलिस ने अभिरक्षा में लिया है, लेकिन बाकि के दो लोग फरार बताए जा रहे हैं. 

आरोपियों की तलाश 

घटना के बाद रीवा के एसपी विवेक सिंह का कहना है मामला दर्ज कर लिया है. तीन लोगों से पूछताछ हो रही है, जबकि दो लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस जुटी हुई है. उन्होंने बताया कि डॉक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप था. इसलिए मामले ही हर तरह से जांच की जा रही है. 

रीवा से अजय मिश्रा की रिपोर्ट 

ये भी पढ़ेंः कौन होगा BJP का राज्यसभा प्रत्याशी, अमित शाह पर सबकी निगाहें, फिर चौंका सकती भाजपा

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news