Bus Accident in Satna: मोबाइल पर बात करते हुए ड्राइवर ने खोया कंट्रोल, अनियंत्रित होकर पलटी बस, 10 यात्री घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1676985

Bus Accident in Satna: मोबाइल पर बात करते हुए ड्राइवर ने खोया कंट्रोल, अनियंत्रित होकर पलटी बस, 10 यात्री घायल

Accident in Satna: सतना जिले के मुकुंदपुर ताला से रीवा जा रही एक यात्री बस दलदल गांव में अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 10 यात्री घायल हो गए हैं, जिनमें से 3 की हालत गंभीर है. सभी घायलों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

Bus Accident in Satna: मोबाइल पर बात करते हुए ड्राइवर ने खोया कंट्रोल, अनियंत्रित होकर पलटी बस, 10 यात्री घायल

संजय लोहानी/सतना: सतना में आज सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. ड्राइवर की लापरवाही की वजह से मुकुंदपुर ताला से रीवा जा रही संगम ट्रेवल्स की यात्री बस का एक्सीडेंट हो गया. हादसे में 10 लोग घायल हो गए हैं. इनमें से तीन की हालत गंभीर है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची. सभी घायलों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सबका इलाज जारी है. 

मोबाइल पर बिजी था ड्राइवर
बताया जा रहा है कि ड्राइवर कॉल पर था. मोबाइल पर बात करने पर इतना व्यस्त था उसने बस से अपना नियंत्रण खो दिया और बस पलट गई. यह भी कहा जा रहा है कि बस तेज गति में थी. गनीमत रही कि सुबह का समय होने कारण बस में ज्यादा यात्री सवार नहीं थे. 

प्राइवेट ट्रेवल्स की थी बस
जिस बस का एक्सीडेंट हुआ है, वह एक प्राइवेट यात्री बस सर्विस की थी. संगम ट्रेवल्स की 32 सीटर बस रोजाना मुकुंदपुर ताला से रीवा के लिए रवाना होती है. बारिश होने से बस रोड के बाहर खेत में जाकर पलट गई.

ये भी पढ़ें- Corona Update: छत्तीसगढ़ में फिर कोरोना संक्रमितों की संख्या में आया उछाल, MP में घटे केस

जांच में जुटी पुलिस 
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

भिंड में भी भीषण हादसा
भिंड जिले के गौरी सरोवर में भी एक बार फिर बड़ा हादसा हो गया है. सोमवार देर रात एक ओमनी कार अचानक गौरी सरोवर में चली गई. हादसे में कार सवार 3 लोगों में से एक कार चालक राहुल जौहरी की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लोगों को NDRF की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर बचा लिया है. जिंदा बचाए गए दोनों लोग शराब के नशे में बताए जा रहे हैं. एक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि तीसरा अत्यधिक नशे में होने के चलते कुछ ठीक से बता नहीं पा रहा है.

Trending news