Corona Update: छत्तीसगढ़ में फिर कोरोना संक्रमितों की संख्या में आया उछाल, MP में घटे केस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1676868

Corona Update: छत्तीसगढ़ में फिर कोरोना संक्रमितों की संख्या में आया उछाल, MP में घटे केस

Covid Update: मध्य प्रदेश में दिनोदिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी दर्ज हो रही है, जबकि 24 घंटे में छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना केस में उछाल आया है. छत्तीसगढ़ में 219 नए केस मिले हैं, जबकि मध्य प्रदेश में 9 केस मिले हैं. 

Corona Update: छत्तीसगढ़ में फिर कोरोना संक्रमितों की संख्या में आया उछाल, MP में घटे केस

MP Corona Update: मध्य प्रदेशवासियों के लिए अच्छी खबर है. 24 घंटे में मध्य प्रदेश कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी दर्ज की गई है. इससे पहले सोमवार को भी प्रदेश में कम संख्या में कोरोना केस मिले थे. हालांकि, 24 घंटे में छत्तीसगढ़ में संक्रमतिों की संख्या में उछाल आया है. इससे पहले रविवार को कोविड केस में कमी दर्ज की गई थी, जिससे स्वास्थ्य विभाग को थोड़ी राहत मिली थी. लेकिन एक बार फिर केस में उछाल को देखते हुए विभाग ने लोगों से मास्क पहने और सोशल डिस्टेंस मेनटेन करने की अपील की है. 

MP में मिले 9 नए केस
MP में 24 घंटे में 9 नए केस मिले हैं. इनमें सबसे ज्यादा भोपाल और ग्वालियर में 3-3 संक्रमित मिले हैं, जबकि इंदौर, उज्जैन और जबलपर में एक-एक मरीज मिले हैं. अब प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 190 है, जबकि संक्रण दर 3.5% पर पहुंच गई है. इससे पहले रविवार को प्रदेश में 32 नए संक्रमितों की पुष्टी हुई थी. स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है.

ये भी पढ़ें- Rain Alert: घर से निकलने से पहले सावधान, MP के 22 जिलों में अलर्ट, छत्तीसगढ़ में भी बरसेंगे बदरा

छत्तीसगढ़ में मिले 219 नए केस 
छत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 219 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. इनमें सबसे ज्यादा कांकेर जिले से 29 मरीज मिले हैं. इसके अलवा रायपुर में 20 संक्रमित पाए गए हैं. जबकि रायगढ़ से 17, सरगुजा और दुर्ग से 13-13, सूरजपुर और महासमुंद से 12-12, बालोद और बेमेतरा में 11-11 संक्रमित, बलौदाबाजार, राजनांदगांव में 10-10 मरीज और बाकी अन्य जिलों में केस मिले हैं. नए केस के बाद राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या  2239 हो गई है.  24 घंटे में 482 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं. इससे पहले रविवार को प्रदेश में 71 संक्रमितों की पुष्टि हुई थी.

Trending news