क्राइम ब्रांच के अफसर बनकर कारोबारी को लूटने के मामले में हुआ खुलासा, इस तरह दिया था गुनाह को अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1225028

क्राइम ब्रांच के अफसर बनकर कारोबारी को लूटने के मामले में हुआ खुलासा, इस तरह दिया था गुनाह को अंजाम

क्राइम ब्रांच का अफसर बनकर कारोबारी को लूटने के मामले में खुलासा हुआ है. लुटेरों ने व्यापारी से लूट की घटना को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या कर दी. बता दें कि तीस लाख रुपये नकद समेत एक करोड़ का माल बरामद किया गया. 

अनुराग कुमार आईजी सागर रेंज

अतुल अग्रवाल/सागर: आपने अक्षय कुमार, मनोज बाजपेयी और अनुपम खेर की नीरज पांडे निर्देशित स्पेशल 26 मूवी देखी होगी. जिसमें फर्जी क्राइम ब्रांच के अफसर लोगों को लूटते थे. हमारे देश में पहले भी ऐसे कई मामले देखने को मिल चुके हैं और अभी कुछ दिन पहले ऐसा मामला सागर जिले में आया था और अब उस मामले के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गए हैं. दरअसल जिले की पुलिस ने सागर के जरुआखेड़ा में 12 जून को क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर एक व्यापारी को लूटने के मामले में खुलासा किया है. बता दें कि इस जघन्य अपराध में 6 लोगों को आरोपी बनाया गया है. जिनमें से 5 को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि इस मामले में चार आरोपी भोपाल के बताए जा रहे हैं. जिसमें तीन अन्य जिलों के हैं जो भोपाल में ही प्राइवेट जॉब कर रहे थे. पुलिस ने अतुल वर्मा, रूपेश शिरोड, गौरव त्रिवेदी और देवराज गुर्जर धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया है. जबकि भोपाल निवासी आकाश राय अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. 

घर व दुकान की रेकी कर की लूटपाट
पुलिस ने उनके पास से 30 लाख से ज्यादा की नकदी के साथ भारी मात्रा में सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए हैं. जिनकी कीमत एक करोड़ रुपये से अधिक है. बता दें कि आरोपियों ने जरुआखेड़ा के व्यवसायी मुन्ना लाल जैन के घर व दुकान की रेकी कर लूटपाट की. जिसके बाद उसकी हत्या कर लाश को राहतगढ़ के पास के जंगलों में फेंक दिया. इस मामले में सागर आईजी अनुराग कुमार ने खुलासा किया है.

Trending news