Watchmen killing Case: 4 चौकीदारों की हत्या के आरोपी सीरियल किलर हल्कू को उम्रकैद, इस मामले में हुई सजा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2262021

Watchmen killing Case: 4 चौकीदारों की हत्या के आरोपी सीरियल किलर हल्कू को उम्रकैद, इस मामले में हुई सजा

Sagar Crime News: सागर जिला न्यायालय ने सीरियल किलर शिवकुमार उर्फ हल्कू धुर्वे को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. उस पर 2022 में सागर में तीन और भोपाल में एक चौकीदार की हत्या कर उनका सामान लूटने का आरोप था.

Watchmen killing Case

Sagar Watchmen killing Case: मध्य प्रदेश के सागर जिले से बड़ी खबर सामने आई है. जहां बहुचर्चित चौकीदारों के किलिंग केस में कोर्ट ने सीरियल किलर को उम्रकैद की सजा सुनाई है. चौकीदार शिवकुमार उर्फ हल्कू धुर्वे को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. सागर और भोपाल में 4 चौकीदारों की हत्या करने के मामले में आरोपी शिवकुमार उर्फ हल्कू धुर्वे को सागर जिला न्यायालय ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. हल्कू पर 2022 में सागर में 3 और भोपाल के बैरागढ़ में 1 चौकीदार की हत्या कर उनके मोबाइल फोन और पैसे लूटने का आरोप लगा था.

Chhatarpur News: कुख्यात इनामी बदमाश गिरफ्तार! BSP नेता समेत 4 लोगों की हत्या का आरोप, ऐसे गया धरा

जानिए पूरा मामला?
साल 2022 में आरोपी शिवकुमार उर्फ हल्कू धुर्वे  ने सागर में तीन और भोपाल के बैरागढ़ में एक चौकीदार की हत्या की थी. साइको किलर के रूप में पूरे इलाके में दहशत फैलाने का ये मामला देश भर की सुर्ख़ियों में रहा था. सागर जिले के केशली थाना क्षेत्र के निवासी शिवकुमार उर्फ हल्कू धुर्वे, जिसकी उम्र उस समय लगभग 20 वर्ष थी, ने सागर में तीन और भोपाल में एक चौकीदार को निशाना बनाया था.

लोगों को मारना हल्कू का शौक बन गया था
शिवकुमार उर्फ हल्कू धुर्वे का रात के वक़्त अलग-अलग जगहों पर चौकीदारी करने वाले लोगों को मारना का शौक बन गया था. सागर में हुए तीन चौकीदारों के कत्ल अंधे कत्ल थे. साथ ही आरोपी हल्कू हत्या करने के बाद उनके मोबाइल और पैसे छीन ले जाता था. 2 सितंबर 2022 को हल्कू ने भोपाल के बैरागढ़ में एक चौकीदार को मौत के घाट उतारा और वहां से ही हल्कू पुलिस की गिरफ्त में आया था. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद हल्कू ने सागर की तीनों हत्याओं को कबूल किया और तीन अलग-अलग मामले उस पर सागर में दर्ज हुये. इनमें से एक मामले में आज सागर जिला न्यायालय ने सीरियल किलर हल्कू को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है.जबकि हत्या के दो मामले सागर और एक भोपाल में लंबित है. आरोपी फिलहाल सलाखों के पीछे ही है.

रिपोर्ट:महेंद्र दुबे (सागर)

Trending news