Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में धनु राशि वालों को मिलेंगे नौकरी के ऑफर, जानिए कैसा रहेगा ये महीना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1285458

Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में धनु राशि वालों को मिलेंगे नौकरी के ऑफर, जानिए कैसा रहेगा ये महीना

Sagittarius Monthly Rashifal August 2022: अगस्त महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने के बड़े त्यौहार पड़ रहे हैं. साथ ही कई प्रमुख ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अगस्त का महीना धनु राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Monthly Rashifal August 2022: अगस्त माह में धनु राशि वालों को मिलेंगे नौकरी के ऑफर, जानिए कैसा रहेगा ये महीना

धनु राशि का राशिफल- धनु राशि के जातकों को माह के शुरुआत में बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. अगस्त माह के पहले सप्ताह में वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. अगस्त महीने के मध्य तक धनु राशि के जातक व्यवसाय में बड़ा बदलाव कर सकते हैं. माह के अंत तक अचनाक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस माह कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है, जिसको लेकर मन में प्रसन्नता रहेगी. माह के मध्य तक युवाओं को रोजगार के नये अवसर प्राप्त होंगे.

पहला सप्ताह- अगस्त महीने के पहले सप्ताह में धनु राशि के जातकों को कोई सरप्राइज मिल सकती है. इस समय आपके नौकरी या कारोबार में बड़ा बदलाव हो सकता है. इस समय यदि आप जमीन या मकान क्रय-विक्रय करते हैं तो उसमें बड़ा लाभ हो सकता है.

दूसरा सप्ताह- अगस्त महीने का दूसरा सप्ताह आपके लिए सामान्य रहने वाला है. इस समय यदि आप पार्टनरशिप में कोई कार्य शुरू करना चाहते हैं तो उसके पहले अच्छे तरीके से जांच पड़ताल कर लें. रुपये पैस के लेनदेन में विशेष सतर्कता बरतें. नहीं तो नुकसान हो सकता है.

तीसरा सप्ताह- अगस्त महीन के तीसरे सप्ताह में आप घरेलू खर्चों में हुई वृद्धि से परेशान हो सकते हैं. परिवार में किसी के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. हालांकि धनागम के स्रोत के चलते सारी स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो जाएगी. इस समय धनु राशि के अवैवाहिकों के शादी संबंधित बातचीत हो सकती है.

चौथा सप्ताह- अगस्त महीने के चौथे सप्ताह में अचनाक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. माह के अंत तक परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने की योजना बना सकते हैं. इस समय कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में फैसला आपके पङ में आएगा.

ये भी पढ़ेंः Naglok in Chhattisgarh: ये है छत्तीसगढ़ का नागलोक, यहां की गुफा से पाताल लोक जाने का है रास्ता, जानिए क्या है मान्यता

उपाय- गुरुवार के दिन केले के वृक्ष में जल चढ़ाएं और भगवान विष्णु की पूजा करें. जरूरतमंदों को अन्न का दान करें.   

ये भी पढ़ेंः Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन पर बन रहे 4 शुभ संयोग, जानिए राखी बांधने की सही विधि और शुभ मुहूर्त

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news