Nisha Bangre के बाद इस अधिकारी ने भी दिया नौकरी से इस्तीफा! Kamal Nath से की मुलाकात, यहां से पेश करेंगे दावेदारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1802640

Nisha Bangre के बाद इस अधिकारी ने भी दिया नौकरी से इस्तीफा! Kamal Nath से की मुलाकात, यहां से पेश करेंगे दावेदारी

SDOP PL Prajapati Resigns: मध्य प्रदेश के लवकुशनगर के एसडीओपी पीएल प्रजापति ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है और कांग्रेस के टिकट पर गुन्नौर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है.

SDOP PL Prajapati Resigns

हरीश गुप्ता/छतरपुर: मध्य प्रदेश (MP News) के विधानसभा चुनाव (MP Election) में अब कुछ ही दिन बचे हैं. आने वाले विधानसभा चुनाव में टिकट पाने के लिए सभी दल के नेता जुटे हुए हैं तो दूसरी ओर मध्यप्रदेश में अधिकारी भी अपनी नौकरी छोड़ कर विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हो रहे हैं. दरअसल, अब छतरपुर जिले के एक ओर अधिकारी ने अपनी नौकरी से इस्तीफा देकर चुनाव में उतरने की तैयारी कर ली है.

MP Chunav 2023: BJP ने जारी की घोषणा पत्र समिति, मलैया बनाए गए प्रमुख, कई दिग्गजों के नाम कटे

बता दें कि जिले के लवकुशनगर में पदस्थ एसडीओपी पीएल प्रजापति ने अपनी नौकरी से तीन महीने पहले इस्तीफा राज्य शासन को भेजा था. जिसकी मंजूरी राज्य शासन ने दी है. उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया है. मिली जानकारी के उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात कर पन्ना जिले से गुन्नौर से कांग्रेस के झंडे के नीचे विधानसभा चुनाव में खाकी छोड़कर खादी पहने की इच्छा जाहिर की है. 

तीन महीने पहले इस्तीफा सौंपा था 
छतरपुर के अधिकारी पीएल प्रजापति ने अपने पद को छोड़ने का फैसला किया है और अब वो चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे हैं. लवकुशनगर में एसडीओपी (अनुविभागीय पुलिस अधिकारी) के पद पर रहते हुए उन्होंने तीन महीने पहले राज्य सरकार को अपना इस्तीफा सौंप दिया था और इसे आधिकारिक तौर अब पर स्वीकार कर लिया गया है.

इस विधानसभा सीट से दावेदारी करेंगे पेश
बता दें कि पीएल प्रजापति ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ से मुलाकात कर पन्ना जिले के गुन्नौर विधानसभा सीट से आगामी  विधानसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ने की मंशा जताई है.

एसडीएम ने भी दिया था इस्तीफा
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले लवकुशनगर की एसडीएम (सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट) निशा बांगरे ने भी पहले अपने पद से इस्तीफा दिया था. बांगरे ने विभाग के प्रमुख सचिव पर आरोप लगाते हुए दावा किया था कि उन्हें 25 जून को छुट्टी लेने और अपने घर के उद्घाटन में शामिल होने की अनुमति नहीं दी गई, जिसके चलते उन्होंने इस्तीफा दे दिया था. बता दें कि बांगरे ने भी कांग्रेस नेता कमल नाथ के साथ बैठक की थी, जिससे राजनीति में उनकी एंट्री की भी अटकलें तेज हैं.

Trending news