Sehore News: फोन पर बात करने के विवाद में हत्या, मां बेटे ने चाकू घोंपकर मार डाला
Advertisement

Sehore News: फोन पर बात करने के विवाद में हत्या, मां बेटे ने चाकू घोंपकर मार डाला

Sehore Crime News: सीहोर में फोन पर बात करने के विवाद में एक मां बेटे ने युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Sehore Crime News: फोन पर बात के विवाद में हुई हत्या

Sehore Crime News: मध्य प्रदेश के सीहोर (Sehore) में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. गौर करने वाली बात ये है कि सिर्फ फोन पर बात करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था और विवाद इतना बढ़ गया कि मां-बेटे ने मिलकर युवक की हत्या कर दी. साथ ही मृतक के माता-पिता पर भी चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया. मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है मामला
मामला सीहोर के आष्टा (Sehore News) का है. आष्टा के एसडीओपी मोहन सारवान ने बताया कि आष्टा के बलराम की पत्नी से मुकेश बागवान नामक युवक फोन पर बात करता था. पुलिस ने बताया कि सोमवार शाम करीब 7.30 बजे बलराम और उसके पिता कुंजीलाल और मां पार्वती बाई मुकेश के घर गए थे. जहां उन्हें मुकेश नहीं मिला. इस पर बलराम और मुकेश के बड़े भाई छगनलाल और उसकी मां के बीच फोन की बात को लेकर विवाद होने लगा. 

विवाद इतना बढ़ गया कि छगनलाल और उसकी मां ने मिलकर बलराम उसके माता-पिता पर चाकू से हमला कर दिया. बलराम सिर और गले में चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. झगड़े की सूचना पाकर आष्टा पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान बलराम की मौत हो गई. बलराम के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

इससे पहले कुछ माह पहले ही सीहोर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की फरसे से हमला कर हत्या कर दी थी. इसके बाद आरोपी खुद जहर खाकर थाने पहुंच गया था. दरअसल दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. घटना से एक दिन पहले भी दोनों के बीच विवाद हुआ था. जिसके बाद आरोपी पति ने पत्नी की हत्या करने की ठान ली थी और अगले ही दिन सुबह करीब 5 बजे मौका मिलते ही पत्नी पर फरसे से हमला कर उसकी जान ले ली थी. इसके बाद आरोपी ने खुद जहर खाया और थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी की हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. 

Trending news