चलती बस में आया ड्राइवर को हार्ट अटैक, यात्रियों की जान बचाकर कह दिया दुनिया को अलविदा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2443156

चलती बस में आया ड्राइवर को हार्ट अटैक, यात्रियों की जान बचाकर कह दिया दुनिया को अलविदा

Sehore News: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. यहां बस चलाते हुए अचानक ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया. समय रहते ड्राइवर ने यात्रियों से भरी बस को सड़क किनारे रोक दिया. यात्री तो बच गए लेकिन ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई.

 

bus driver suffers heart attack while driving

MP News: मध्य प्रदेश में इन दिनों हार्ट अटैक से मौत के मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में उज्जैन और इंदौर में ड्यूटी के दौरान एक-एक जवान की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई. इस बीच सोमवार को सीहोर जिले में यात्रियों को लेकर जा रहे एक बस ड्राइवर को अटैक आ गया. ड्राइवर की सूझ-बूझ से यात्रियों की जान तो बच गई लेकिन उसने दुनिया को अलविदा कह दिया. इस तरह एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. 

सतना से इंदौर जा रही थी बस
दरअसल, विजय बस सर्विस की स्लीपर बस सतना से इंदौर जा रही थी. इस दौरान सीहोर से गुजरते वक्त अचानक ड्राइवर को सीने में दर्द होने लगा. ऐसे में उसने समझदारी दिखाते हुए जैसे-तैसे बस को किनारे रोका. इसके बाद ड्राइवर ने  हार्ट अटैक आने की बात स्टाफ को बताई. 

ड्राइवर को हॉस्पिटल पहुंचाया गया
बस कंडक्टर ने बताया कि स्टाफ ने तुरंत एक्शन लेते हुए 108 पर कॉल कर एंबुलेंस बुलाई. ड्राइवर को जिला हॉस्पिटल ले जाया गया. लेकिन जब तक हॉस्पिटल पहुंचे, उससे पहले ही ड्राइवर ने दम तोड़ दिया. डॉक्टरों ने ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया. 

सवारियों को किया दूसरी बस से रवाना
वहीं, यात्रियों से भरी बस को खाली करवाया गया. बाद में सीहोर से सवारियों को दूसरी बस से इंदौर के लिए रवाना किया गया. जानकारी के अनुसार सतना के रहने वाले बस ड्राइवर की उम्र महज 35 साल थी. इसके बाद सिल्लू यादव  के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. 

उज्जैन में ऑन ड्यूटी सैनिक की मौत 
उज्जैन में हाल ही में हार्ट अटैक का ऐसा ही मामला देखने को मिला था. यहां किसान न्याय यात्रा के दौरान सैनिक धर्मेंद्र सिंह सोलंकी की अचानक तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद हॉस्पिटल लेकर गए तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बता दें कि जिला होमगार्ड इकाई के  धर्मेंद्र सिंह उज्जैन के कीर्ति मंदिर में तैनात थे. उन्हें यात्रा के चलते यातायात व्यवस्था को संभालने की जिम्मेदारी दी गई थी. वे शहर के आगर रोड पर गाड़ी अड्डा चौराहे पर तैनात थे तभी हादसा हो गया.

ये भी पढें: ग्वालियर में भारत-बांग्लादेश मैच से पहले छिड़ा संग्राम, इस पर अड़ा हिन्दू महासभा, पुलिस ने बुलाई बैठक

 

इंदौर में  पुलिसकर्मी की मौत
इसके अलावा इंदौर के संयोगितागंज थाना इलाके में भी जज के बंगले पर ड्यूटी के दौरान एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. मृतक का नाम सोनाहलाल पंवार है, जो भोपाल की 23वीं बटालियन में थे. उनकी ड्यूटी इंदौर में चल रही थी. वह रोजाना की तरह वह बंगले पर ड्यूटी कर रहे थे. इस दौरान कुर्सी पर बैठे-बैठे ही अचानक उन्हें साइलेंट हार्ट अटैक आ गया. जब काफी देर तक वह नहीं उठे तो उनके साथियों ने उन्हें उठाने को कोशिश की. तब उनकी मौत के बारे में पता चला.

ये भी पढें: MP का यह मामला कर देगा हैरान, पेट में पल रहे बच्चे के पेट में भी बच्चा ! 5 लाख में एक केस

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news