ग्वालियर में चल रहा था Sex Racket, ''ग्राहक'' ने ही कर दिया भंडाफोड़
Advertisement

ग्वालियर में चल रहा था Sex Racket, ''ग्राहक'' ने ही कर दिया भंडाफोड़

लड़की की मांग करने पर उसे मैनेजर द्वारा कई लड़कियों के फोटो दिखाए गए थे. जिसमें 1000 रुपये से लेकर 5000 रुपये तक की लड़कियां शामिल थीं.

सांकेतिक फोटो

ग्वालियर: कोरोना संक्रमण काल में आर्थिक संकट से जूझ रहे लोग किस तरह से देह व्यापार जैसे घिनौने कृत्य से जुड़ गए इसका ताजा उदाहरण ग्वालियर के पड़ाव थाने से लगे पाठक गेस्ट हाउस के रूप में सामने आया है. जहां गेस्ट हाउस का मालिक अपने होटल को देह व्यापार के रूप में स्थापित करने की जुगत में फंस गया और क्राइम ब्रांच पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस को फिलहाल गेस्ट हाउस का मालिक नहीं मिला है लेकिन वहां से चार युवतियां और एक पुरुष पकड़ा गया है.

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की जमीनी राजनीति के लिए अहम रहेगा साल 2022!

बता दें कि पुलिस ने गेस्ट हाउस के कमरों से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है. इतना ही नहीं पुलिस ने गेस्ट हाउस से महिलाओं की सेक्स रैकेट के लिए बुकिंग करने वाले मैनेजर को भी पकड़ा है. पुलिस पकड़े गए लोगों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है ताकि इस रैकेट के और रैकेट से जुड़े लोगों के बारे में जानकारी जुटा सके.

पुलिसकर्मी बना कस्टमर
दरअसल पड़ाव थाने से चंद कदमो कि दूरी पर बने पाठक गेस्ट हाउस में देह व्यापार होने की सूचना क्राइम ब्रांच पुलिस को मिली थी. इस सूचना पर क्राइम ब्रांच की पुलिस ने सादा कपड़ों में एक पुलिसकर्मी को गेस्ट हाउस में भेजा जहां लड़की की मांग करने पर उसे मैनेजर द्वारा कई लड़कियों के फोटो दिखाए गए थे. जिसमें 1000 रुपये से लेकर 5000 रुपये तक की लड़कियां शामिल थीं. मामला फिक्स होते ही पुलिसकर्मी ने अपने अधिकारियों को इशारा कर दिया और होटल पर छापा मार दिया गया.

MP में तेजी से बढ़ रही कोरोना की रफ्तार, यह शहर बनता जा रहा हॉटस्पॉट

पुलिस कर रही जांच
होटल में पुलिस की दबिश देख मालिक भाग निकला. पता चला है कि होटल मालिक देह व्यापार से हुई कमाई का आधा हिस्सा खुद रखता था बाकी लड़कियों और उनके दलालों को दे देता था. क्राइम ब्रांच ने मौके से 4 लड़कियां और 1 पुरुष को पकड़ा है. पकड़ा गया शख्स होटल का मैनेजर रवि धाकड़ बताया जा रहा है. फिलहाल क्राइम ब्रांच रवि से पूछताछ कर रैकेट से जुड़े अन्य लोगों की जानकारी जुटा रही है. साथ ही इस बात का भी पता किया जा रहा है कि इस रैकेट में पकड़ी गई युवतियों और महिलाओं को किस तरह इस काले कारोबार में लाया गया था.

WATCH LIVE TV

Trending news